Tuesday, October 19, 2021
Homeसोशल ट्रेंडCAA विरोध के नाम पर देश की संपत्ति को नुकसान पहुँचाने पर सितारे...

CAA विरोध के नाम पर देश की संपत्ति को नुकसान पहुँचाने पर सितारे चुप, कंगना ने कहा- कायर हैं सब

कंगना बॉलीवुड कलाकारों को निशाना बनाते हुए कहती हैं कि जो खुद में ही खोए हुए हैं और दिन में 20 बार आईना देखते हैं। जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं कि हमारे पास इलेक्ट्रसिटी और जरूरत की हर चीज मौजूद है। हमें विशेषाधिकार प्राप्त है हम देश की चिंता क्यों करें।

नागरिकता संशोधन कानून पर देश के कोने-कोने में विरोध की आवाजें उठती नजर आ रही हैं। दंगाई हर जगह प्रदर्शन के नाम पर सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुँचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग नए कानून के समर्थन में तो कई इसके विपरीत अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन, इसी बीच बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे नोटिस किए गए हैं, जो इस पूरे विषय पर अपनी चुप्पी बनाए हुए है। जिसके कारण ट्विटर पर एक ट्रेंड भी चला #Shameonbollywood. हालाँकि इस ट्रेंड के बाद भी कलाकारों की प्रतिक्रिया मौन रही। लेकिन कंगना रनौत भड़क उठीं।

बीतें दिनों जयललिता फिल्म की शूटिंग में व्यस्त कंगना रनौत से जब ट्विटर पर चले इस ट्रेंड पर टाइम्स ऑफ इंडिया ने सवाल किया, तो उन्होंने कलाकारों को लताड़ते हुए कहा कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉलीवुड डरपोकों और कायरों से भरा हुआ है।

कंगना बॉलीवुड कलाकारों को निशाना बनाते हुए कहती हैं कि जो खुद में ही खोए हुए हैं और दिन में 20 बार आईना देखते हैं। जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं कि हमारे पास इलेक्ट्रसिटी और जरूरत की हर चीज मौजूद है। हमें विशेषाधिकार प्राप्त है हम देश की चिंता क्यों करें।

बॉलीवुड कलाकारों के ख़िलाफ़ चले ट्रेंड को बिलकुल सही बताते हुए कंगना कहती हैं कि उनकी नजर में सभी सेलेब्रिटीज डरे हुए इंसान हैं, वे हर चीज से डरते हैं, वे डरपोक हैं, कायर हैं और बिना रीढ़ के लोग हैं। जो बाहरी लोगों का मजाक उड़ाते हैं, लड़कियों का मजाक उड़ाते हैं।

ताना कसते हुए कंगना रनौत कहती हैं कि ऐसे कलाकार सिर्फ़ सोशल मीडिया पर मेकअप, कपड़ों, जिम की फोटो शेयर करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “सोशल मीडिया का मंच उन्हें अपने विचार व्यक्त करने के लिए ही दिया गया है, ताकि वो लोगों के बारे में सोचें और उन्हें दिशा दिखाएं, ना कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखें। वे कायर लोग हैं, जो लोगों के बारे में बोलने से कतराते हैं। एक्टर्स को अपनी पोजीशन का जवाबदेह होना चाहिए। ये लोग फालतू फिल्में बनाकर असली सिनेमा को खत्म कर रहे हैं।”

कंगना कहती है कि बॉलीवुड के स्टार्स पर भरोसा कर उन्हें अपना आदर्श नहीं मानना चाहिए। हमें देखना चाहिए कि वो असल में क्या हैं। मैंने बॉलीवुड के लोगों से ज्यादा डरपोक लोग नहीं देखे हैं।

गौरतलब है कि एक ओर जहाँ सीएए पर चुप्पी साधकर अपना स्टैंड स्पष्ट न करने पर बॉलीवुड कलाकारों को कंगना ने बुरी तरह लताड़ा है, तो वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार इसके समर्थन में है और दंगाईयों की वीडियो शेयर करके बोल रही है कि ऐसे ही बदमाशों से देश को मुक्ति दिलानी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe