Thursday, July 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपराग अग्रवाल को लगा कंगना रनौत का श्राप! मस्क के आते ही ट्विटर पर...

पराग अग्रवाल को लगा कंगना रनौत का श्राप! मस्क के आते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुईं: बोलीं- ‘मैं वो भविष्यवाणी करती हूँ, जो जल्दी होने वाली होती है’

एलन मस्क के ट्विटर पर टेकओवर के बाद कंगना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं। उनके नाम वाले हैशटैग में कई लोग ट्वीट करके कह रहे हैं कि कंगना का अकॉउंट जल्द रिस्टोर होगा। वहीं कंगना भी अपने लिए किए गए ट्वीट को अपनी स्टोरी पर लगा रही हैं।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदते ही कंपनी के भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) समेत तीन टॉप एग्जीक्यूटिव्स की छुट्टी कर दी। इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है।

कंगना ने शनिवार (29 अक्टूबर 2022) अपनी इंस्टा स्टोरी पर अप्रत्यक्ष रूप से लिखा,

“मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूँ, जो जल्द ही होने वाली होती हैं… कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ उसे श्राप कहते हैं और कुछ इसे जादू-टोना कहते हैं। हम कब तक इस तरह एक महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे… भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ-साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरूरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक का अध्ययन करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सके।”

फोटो साभार: कंगना का इंस्टाग्राम

इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana ranaut Twitter) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने फैंस द्वारा किए गए कई ट्वीट भी शेयर किए हैं, जो बहुत फनी है। दरअसल, एलन मस्क के ट्विटर पर टेकओवर के बाद कंगना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं। उनके नाम वाले हैशटैग में कई लोग ट्वीट करके कह रहे हैं कि कंगना का अकॉउंट जल्द रिस्टोर होगा।

इस हैशटैग में सागर नाम के यूजर ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद डोनाल्ड ट्रंप और कंगना रनौत।” इस तस्वीर के नीचे यूजर ने लिखा है, “गेस करो हम कहाँ हैं।”

फोटो साभार: @sagarcasm

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लेडी सुपरस्टार कंगना रनौत नाम के ट्विटर हैंडल का पोस्ट भी अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा किया है।

फोटो साभार: @ladyranaut

बता दें कि कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल मई में बंगाल विधानसभा के नतीजों को लेकर की गई पोस्ट के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। ट्विटर ने कहा था कि ये कार्रवाई नियमों के उल्लंघन पर हुई है। वहीं कंगना रनौत ने इस कार्रवाई को पक्षपाती और अनुचित करार दिया था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में हिंसा रोकने के लिए लोगों को लगातार आवाज उठानी चाहिए। वहीं, एक्ट्रेस के यू अचानक अकाउंट बंद से फैंस काफी आक्रोशित नजर आए थे। उन्होंने कंगना का सपोर्ट करते हुए ट्विटर की कार्रवाई को गलत ठहराया था। बता दें कि अब नए मालिक के आने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स उनके अकाउंट को रीस्टोर करने की भी बात कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भ#$गी हो, भ$गी बन के रहो’: जामिया के 3 प्रोफेसर पर FIR, दलित कर्मचारी पर धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव; कहा- ईमान...

एफआईआर में आरोपित नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री जामिया मिल्लिया इस्लामिया के रजिस्ट्रार हैं तो नसीम हैदर डिप्टी रजिस्ट्रार। इनके साथ ही आरोपित शाहिद तसलीम यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर हैं।

पूजा खेडकर की माँ होटल से हुई गिरफ्तार, नाम बदलकर लिया था कमरा: महिला IAS के पिता नौकरी में रहते 2 बार हुए थे...

पूजा खेडकर का चिट्ठा खुलने के बाद उनके माता-पिता के खिलाफ भी जाँच जारी है। माँ को महाड के होटल से हिरासत में लिया गया है और पिता फरार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -