Thursday, June 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंडअनुराग और तापसी पन्नू 'गैंग' के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पर लिबरलों...

अनुराग और तापसी पन्नू ‘गैंग’ के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पर लिबरलों का रोना शुरू, कहा- ‘ये तो होना ही था’

'एक्टिविस्ट' और वकील प्रशांत भूषण भी इस मामले में पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू आयकर छापे का सामना कर रहे हैं। बीजेपी की एक टीम उन लोगों को परेशान करने, डराने और चुप कराने के लिए काम करती है जो उनके इशारे पर नहीं चलते हैं।"

आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के मामले में बुधवार (मार्च 3, 2021) को निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू से जुड़े 22 जगहों पर छापेमारी की। जिसके बाद लिबरलों का सोशल मीडिया पर मेल्टडाउन शुरू हो गया है।

लिबरलों का मेल्टडाउन शुरू

‘नीरा राडिया टेप’ मामले में चर्चित पत्रकार वीर सांघवी ने कहा कि यह सरकार की ओर से अपने ही लोगों के खिलाफ प्रतिशोध का कार्य है। उन्होंने लिखा, “कुछ बिंदु पर, यह रणनीति काम करना बंद कर देगी। लोग डरेंगे नहीं। वे अब भी सच बोलेंगे। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू आयकर छापे का सामना कर रहे हैं।”

वीर सांघवी द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

सीरियल फर्जी न्यूज पेडलर मोहम्मद जुबैर ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू जैसे ‘निर्दोष लोगों’ को परेशान करने के लिए भारत सरकार के इशारे पर सीबीआई का राजनीतिकरण हो रहा है। उसने लिखा, “सीबीआई का राजनीतिकरण, इसका दुरुपयोग, निर्दोष लोगों को परेशान करना… आपको इसके लिए भारत के लोगों को जवाब देना होगा: श्री नरेंद्र मोदी (2013)।”

मोहम्मद जुबैर द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

‘एक्टिविस्ट’ और वकील प्रशांत भूषण भी इस मामले में पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू आयकर छापे का सामना कर रहे हैं। बीजेपी की एक टीम उन लोगों को परेशान करने, डराने और चुप कराने के लिए काम करती है जो उनके इशारे पर नहीं चलते हैं। भारत ने कभी भी आईटी विभाग, ईडी, एनआईए, पुलिस इत्यादि के ऐसे दुर्भावनापूर्ण उपयोग को नहीं देखा है।”

प्रशांत भूषण द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

‘पत्रकार’ ट्रोल स्वाति चतुर्वेदी और सबा नकवी ने मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए वन लाइनर्स का सहारा लिया। स्वाति चतुर्वेदी ने लिखा, “So predictable” यानी कि उनके कहने का मतलब यह था कि यह तो पहले से ही पता था। वहीं सबा नकवी का भी लगभग ऐसा ही मानना था। उन्होंने लिखा, “मैं हैरान क्यों नहीं हूँ।”

स्वाति चतुर्वेदी द्वारा किया गया ट्वीट
सबा नकवी द्वारा किया गया ट्वीट

एक अन्य ‘दूरदर्शी’ पत्रकार ने दावा किया, “ये तो होना ही था।”

दीपल त्रिवेदी द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि मुंबई में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार (मार्च 3, 2021) को इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है। इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना शामिल हैं। इन पर टैक्स चोरी का आरोप है। शहर में 22 जगह कार्रवाई की जा रही है। 

मधु मंटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुँचे हैं। यह सभी फैंटम फिल्म्स से जुडे हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेनदेन में गड़बड़ी का शक है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -