Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'पहले UP को नर्क बना रहे, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे' - हिन्दू...

‘पहले UP को नर्क बना रहे, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे’ – हिन्दू बीवी वाले एक्टर जीशान अयूब के ट्वीट पर बवाल

जीशान अयूब की बीवी का नाम रसिका अगाशे है। वो कोलकाता में हो रहे CAA के विरोध में शामिल होती हैं और कहती हैं - “मैं जीशान अयूब की बीवी हूँ, मैं हिन्दू हूँ और शर्मिंदा हूँ।”

बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब ने हाल ही में एक विवादास्पद ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे।” जीशान का यह ट्वीट अवधी और भोजपुरी लोकगायिका को नागवार गुजरा और एक्टर के विचार, भाषा को लेकर उन्होंने पलटवार किया। मालिनी अवस्थी ने ट्वीट कर लिखा, “इनके मन में दबी बैठी नफरत और असहिष्णुता इनके ट्वीट पर उतर आई है। भाषा देखिए, विचार देखिए, और ये एक कलाकार हैं।”

बता दें कि जीशान अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल तो हो ही रहे थे, लेकिन मालिनी के पलटवार के बाद उनके धर्म और पेशे को लेकर यूजर्स काफी लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “जब बहुसंख्यक हिंदुओं पर ‘मंदिर’ का नाम लेकर ये अपरोक्ष हमला करें तब ये कट्टर नहीं लेकिन अगर कोई CAA विरुद्ध प्रदर्शनों पर हुई हिंसा की वसूली करे, जेल भेजे और चेतावनी दे तो वो इनकी नजर में हिंदुत्ववादी, कट्टर, साम्प्रदायिक और जाने क्या-क्या हो जाता है। ये केवल ‘मजहबी कलाकार’ हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भले ही तू बॉलीबुड में कुछ बन गया हो, लेकिन तेरे अंदर भी वही नफरत का वायरस है, जो एक पंक्चर जोड़ने वाले के अंदर है। तुम लोग कभी नहीं सुधरोगे। तुम्हारा इलाज चीन के पास है।”

एक ने लिखा, “दीदी आप शायद इन लोगो के शब्द भूल जाती हैं। ये सब खुले आम कहते हैं कि हम पहले मुस्लिम हैं उसके बाद कुछ और। इसके बाद भी अगर आप इन लोगों से कुछ उम्मीद लगाए बैठी हैं, तो बहुत भोली हैं आप।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक जिहादी हमेशा ही जिहादी रहता है चाहे वो मुखौटा कलाकार का पहने या किसी और का। नसीरुद्दीन शाह को ही देख लो। सरकार को इन पर लगाम लगाना ही पड़ेगा, नहीं तो वायरस की तरह फैल जाएँगे पूरे देश में।”

राहुल नाम के एक यूजर ने लिखा, “ये वही है ना जो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दिल्ली में दंगाइयों को इक्ट्ठा करता है? बाद में जब सब की पुलिस द्वारा सुताई होती है तो टीवी पर आकर एक विज्ञापन में कहता है कि 5 लाख का इंश्योरेंस करवा लो।”

अरविन्द गर्ग ने लिखा, “प्रत्येक मुसलमान के दिल में गज़वा-ए-हिन्द का ख्वाब है। एक तबका जिहाद कर रहा है और दूसरा विक्टिम कार्ड का रोना शुरू कर देता है। और हिन्दू… जातियों में विभक्त शुतुरमुर्ग बना रहता है या फिर कटोरा लेकर #भंडारा (delhi election) छकने में मशगूल हो जाता है।”

एक यूजर ने लिखा, “कलाकार नहीं दीदी, बेरोजगार कलाकार हैं। जिनके पास काम होता है वो काम करते हैं, चिल्लम पी के ट्वीट नहीं करते।”

गौरतलब है कि हाल ही में जीशान की बीवी ने भी हिंदू होने पर शर्मिंदा होने की बात कही थी। बुधवार (फरवरी 19, 2020) की रात कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में हो रहे CAA के विरोध में जीशान की बीवी रसिका अगाशे भी शामिल हुईं थीं, जहाँ उन्होंने कहा था, “मैं जीशान अयूब की बीवी हूँ, मैं हिन्दू हूँ और शर्मिंदा हूँ।”

राम मंदिर के नाम पर दान! ठगी से बचें, रहें सावधान: सरकार ने लगाई रोक, सिर्फ एक ट्रस्ट को मिला अधिकार

वारिस पठान का सिर कलम करो, 11 लाख रुपए का ईनाम पाओ: मुस्लिम संगठन ने की घोषणा

शाहीन बाग की ‘शेरनी’ योगी प्रशासन का डंडा पड़ते ही बनी ‘बिल्ली’: गिड़गिड़ाकर माँगी माफी, Video वायरल

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

ताकि किसी का न हो रघुवंशी और रंगनाथाचार्य जैसा हाल… मोदी सरकार ने 58 साल पहले RSS पर लगे बैन को हटाया, कॉन्ग्रेसी तिलमिलाए

कॉन्ग्रेस को आरएसएस से समस्या हमेशा से थी। यही वजह है कि उन्होंने समय-समय पर इस संगठन को दबाने का प्रयास किया, लेकिन अदालत में दावे फुस्स हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -