Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंडसही समय पर शादी और अच्छी बीवी हो तो कंप्यूटर में 40 GB स्पेस...

सही समय पर शादी और अच्छी बीवी हो तो कंप्यूटर में 40 GB स्पेस बच जाता है: पाकिस्तान का मंत्री

"यह पाकिस्तान का विज्ञान और टेक्‍नॉलजी मंत्री है... तभी पाकिस्तानी पॉर्न देखने में नंबर वन पर हैं।"

पाकिस्‍तान का एक मंत्री है। नाम है – फवाद चौधरी। इमरान खान की सरकार ने उसे विज्ञान और टेक्‍नॉलजी मंत्रालय का भार उठाने को दिया है। लेकिन बेचारे को विषय की समझ भी नहीं है और पाकिस्तान जैसे नान-टिमाटर वाले देश में उसे समझाने लायक कोई ब्यूरोक्रेट भी नहीं है शायद। ऐसे में वो सारा दिन खाली बैठा रहता है और भारत की ओर देख कर ट्वीट करता रहता है।

ट्विटर की दुनिया में घुसा हुआ फवाद चौधरी चंद्रयान-2 पर ट्वीट कर फँस गया। उसे नहीं पता था कि इंटरनेट की दुनिया में उस पर पलटवार भी हो सकता है। और वही हुआ भी। लोग उसकी कुंडली निकाल लाए। वो कितना बड़ा ठरकी (पॉर्न मामलों को लेकर) है, यह तक पता कर लिया।

2012 में फवाद चौधरी ने एक ट्वीट किया था। लिखा था – सही समय पर शादी और अच्छी बीवी हो तो कंप्यूटर में 40 GB स्पेस बच जाता है। स्मार्टफोन के युग में अब यह बताने के लिए किसी को कंप्यूटर साइंस करने की जरुरत नहीं है कि बीवी और शादी के बाद 40 GB का स्पेस कैसे बच जाता है। तो जिस भी लोग तक फवाद का यह ट्वीट पहुँचा, उसने अपने-अपने ढंग से उसे ट्रोल किया। नीचे के ट्वीट देखिए और मजे लीजिए।

ऊपर वाले भाई साहब लिखते हैं – यह पाकिस्तान का विज्ञान और टेक्‍नॉलजी मंत्री है… तभी पाकिस्तानी पॉर्न देखने में नंबर वन पर हैं।

नायला इनायत ने फवाद के इस ट्वीट को स्पेस मिशन से जोड़ दिया।

ये वाले भाई साब अलग लेवल पर ट्रोल किए। इन्होंने इसे पॉर्न संबंधी रोजगार से जोड़ दिया।

इसने तो फवाद के इस ट्वीट को बकरियों की इज्जत से जोड़ दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -