Friday, May 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत': मोहम्मद कैफ ने पत्नी की फोटो शेयर कर...

‘MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत’: मोहम्मद कैफ ने पत्नी की फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई, बुर्का के लिए पिल पड़े इस्लामिक कट्टरपंथी

मोहम्मद कैफ को इससे पहले भी कट्टरपंथियों से गाली पड़ चुकी है। चाहे वो योगा डे पर पोस्ट करना हो, राम मंदिर का समर्थन करना हो या फिर कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर मोमबत्ती जलाना हो, थाली-ताली बजाना हो, हर मौके पर कट्टरपंथियों ने कैफ को निशाने पर लिया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Ex Cricketer Mohammad Kaif) भले ही अब मैदान से दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर काफी सक्रिय हैं। फिलहाल वो इस वक्त अपनी एक रोमांटिक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, यूपी के इस जांबाज खिलाड़ी ने अपनी पत्नी पूजा यादव के जन्मदिन पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर किया है। इसमें उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है।

अपनी पोस्ट किए तस्वीर में कैफ पत्नी का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है “तुम जियो हजारों साल, है मेरी ये आरजू। हैप्पी बर्थडे टू माय फेवरेट ह्यूमन।” कैफ की ये प्यारी सी पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पर लोग मिसेज कैफ को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ इस्लामी कट्टरपंथी पोस्ट पर कैफ को ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें गालियाँ दे रहे हैं।

मोहम्मद तबरेज नाम के एक यूजर ने लिखा, “सर, पत्नी की फोटो अपलोड करने की जरूरत नहीं है। इसे शेयर करने से पहले सोचना चाहिए। इसे जनता देख लेगी।”

अमान सईद नाम के यूजर ने लिखा, “बुरा MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “बुर्का कहाँ है? आपको पता होना चाहिए कि आप मुस्लिम हैं। अपने मजहबी रीति-रिवाजों का पालन करें!”

मोहम्मद अब्बास ने लिखा, “भइया इनकी मुर्गी है, चाहे जिधर काटें हमें क्या।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाईजान रमजान में बेगम पर पर्दा रखने की जगह ऐसी फोटो डालते हो। कुछ तो हया शर्म रखो। ऐसे ओहदे पर रह के ये सब काफिरों वाली हरकत मत किया करो।”

मोहम्मद कैफ ने पूजा यादव के साथ 26 मार्च 2011 को शादी की थी। दोनों ने करीब 4 साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। कैफ ने पूजा के साथ जल्दबाजी में शादी की थी, जिसमें सिर्फ फैमिली के करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। पूजा दिल्ली में बतौर जर्नलिस्ट काम करती थीं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। कैफ से शादी के बाद भी पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। इस कपल के एक बेटा कबीर और एक बेटी है।

बता दें कि मोहम्मद कैफ को इससे पहले भी कट्टरपंथियों से गाली पड़ चुकी है। चाहे वो योगा डे पर पोस्ट करना हो, राम मंदिर का समर्थन करना हो या फिर कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर मोमबत्ती जलाना हो, थाली-ताली बजाना हो, हर मौके पर कट्टरपंथियों ने कैफ को निशाने पर लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

हिरोइन लैला खान की हत्या मामले में सौतेले अब्बा को हुई ‘सजा-ए-मौत’: फार्म हाउस में गाड़ दी परिवार के 6 लोगों की लाश, 13...

बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की हत्या मामले में अभिनेत्री के सौतेले पिता को कोर्ट ने सजा-ए-मौत सुनाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -