Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंड‘मार सकते, गालियाँ दे सकते… राहत फतेह बाप की तरह हैं’ - नौकर ने...

‘मार सकते, गालियाँ दे सकते… राहत फतेह बाप की तरह हैं’ – नौकर ने लात-जूते खाकर भी पाकिस्तानी गायक को ‘दारू बोतल कांड’ में बचाया

पाकिस्तानी सूफी गायक राहत फतेह अली खान ने मात्र एक दारू की बोतल को लेकर अपने नौकर को बुरी तरीके से पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में राहत फ़तेह अली खान अपने नौकर को थप्पड़-घूंसे मारते, जूतों से पीटते हुए दिखे हैं। इस दौरान नौकर उनसे दया की गुहार लगाता रहा, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

पाकिस्तानी समाचार टीवी चैनल समा टीवी के अनुसार, राहत फ़तेह अली खान ने इस नौकर को इसलिए पीटा क्योंकि उनके घर से शराब की एक बोतल गायब हो गई थी। राहत फ़तेह अली खान नौकर पर बोतल गायब करने का शक करते हुए उसे पीटने के दौरान पूछ रहे थे कि बोतल कहाँ गई।

वीडियो में देखा जा सकता है, वह पूछते हैं, “कहाँ गई मेरी बोतल?” इसके बाद वह नौकर पर थप्पड़ों और लातों की बरसात कर देते हैं। इस दौरान नौकर को किसी ने नहीं बचाया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी खान अपने घर में काम करने वालों के साथ बदतमीजी करते रहे हैं। रिपोर्ट का कहना है कि जहाँ वह एक दो घंटे के अपने शो में अपनी रूहानी तस्वीर पेश करते हैं, वह स्टेज से उतरते ही बदल जाते हैं। चैनल का कहना है कि मारपीट की कई ऐसी फुटेज हैं, जिनको दिखाया तक नहीं जा सकता।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और राहत फ़तेह अली खान की हुज्जत होने के बाद उन्होंने अपने नौकर से एक बयान जारी करवाया। राहेत फ़तेह अली खान के इन्स्टाग्राम पर पीड़ित नौकर की चार वीडियो सफाई देते हुए डाली गई। इसमें पीड़ित नौकर कहता है कि यह वीडियो गायक को ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से बनाई गई थी।

राहत फ़तेह अली खान के इन्स्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो में पीड़ित नौकर, जिसका नाम नावेद उस्मान है, कहता है कि यह एक गायब बोतल का मसला था और रहत फतेह अली खान ने उसे पीटकर उसके साथ कुछ भी गलत नहीं किया।

राहत भी एक वीडियो में पीड़ित और उसके पिता के साथ सामने आए और बताया कि यह नौकर और उनका आपसी मसला है। इसे कुछ लोग अलग ही तरीके से पेश कर रहे हैं। राहत ने यह भी दावा किया कि नौकर को पीटने के बाद उन्होंने माफ़ी माँग ली थी।

पीड़ित नौकर के पिता ने भी राहत फ़तेह अली खान का ही पक्ष लिया। उन्होंने कहा कि खान ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और यह एक छोटी घटना थी। राहत ने ड्राईवर को भी इस वीडियो में पेश किया, जिसमें वह कहता है कि खान ने उसके साथ कभी बदतमीजी नहीं की।

एक अन्य वीडियो में राहत फतेह अली खान ने कहा कि उन्होंने पहले ही अपने नौकर से माफ़ी माँग ली है और अब सबके सामने माफ़ी माँग रहे हैं। इस पर उनका नौकर कहता है कि राहत फतेह अली खान उसके लिए बाप की तरह हैं और वह जो चाहें, उसके साथ कर सकते हैं।

नौकर ने कहा कि गायब हुई शराब की बोतल के कारण राहत फतेह अली खान थोड़ा गुस्सा हो गए थे, इसको किसी ने उनको ब्लैकमेल करने के लिए रिकॉर्ड करके लीक कर दिया। उसका उद्देश्य खान की छवि धूमिल करना था।

उनके नौकर ने कहा कि वह राहत फतेह अली खान के लिए 40 साल से काम कर रहा है और वह उसे हमेशा प्यार करते हैं। राहत ने नौकर को दो अन्य वीडियो में पेश किया। इन वीडियो में वह कहता है कि एक बोतल गायब हुई, जिसके कारण यह घटना हुई। उसने कहा कि राहत फतेह अली खान उसके उस्ताद हैं, इसलिए वह उसे मारपीट सकते हैं, गालियाँ दे सकते हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। नौकर ने कहा जिसने भी वीडियो ने बनाया वह एक ब्लैकमेलर है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -