Thursday, September 29, 2022
Homeसोशल ट्रेंडपाक सरकार के मजे ले रहा ट्विटर यूज़र, 3 हीरो को बताया RAW operative,...

पाक सरकार के मजे ले रहा ट्विटर यूज़र, 3 हीरो को बताया RAW operative, आलिया से पहले…

पाकिस्तान के मंत्री चैट करते रहे। बार-बार यह जान कर भी वह बेवकूफ बनते रहे, समय बर्बाद करते रहे, इस लोभ में कि शायद कुछ जानकारी निकल आए और इंडिया के खिलाफ सबूत मिल जाए!

टिमाटर-नान के भाव तय करने से लेकर हिंदुस्तान पर न्यूक्लियर हमला करने तक हर चीज़ में नाकाम साबित हो रहे पाकिस्तान के मंत्री कितने खलिहर हैं, इसका नज़ारा एक ट्विटर यूज़र ने पेश किया है। उसने पाकिस्तान के संघीय साइंस एन्ड टेक्नोलॉजी मंत्री चौधरी फ़वाद हुसैन के ब्लू-टिक वाले, ‘वेरिफाइड’ ट्विटर अकाउंट पर संदेश भेज कर पाकिस्तान में रह रहे R&AW ऑपरेटिव की पहचान बताने का लालच दिया। न केवल पहली बार गच्चा खा कर मंत्री जी उससे चैट करते रहे, बल्कि बार-बार यह जान कर भी कि वह बेवकूफ बना रहा है, समय बर्बाद कर रहा है, उससे बतियाने और जानकारी लेने के लोभ का संवरण नहीं कर पाए।

‘हेलो, मैं मुखबिर बोल रहा हूँ’

शश नामक ट्विटर यूज़र ने मंत्री साहब को ट्विटर पर संदेश भेजकर कहा कि वह अभी-अभी अपने हिंदुस्तानी दोस्त के साथ शराब पीकर आ रहा है, और उस दोस्त ने बताया कि उसका (दोस्त का) भाई पाकिस्तान में तैनात R&AW एजेंट है। यही नहीं, वह किसी मंत्रालय में है। शश ने उसकी तस्वीर और अन्य गुप्त जानकारियाँ होने का भी दावा किया।

मंत्री जी की जीभ ‘कैसी जीभ लपलपाई’ वाले टीवी एड की तरह लपलपाने लगी, और उन्होंने डिटेल्स भेजने के लिए कहा। शश ने सैफ़ अली खान अभिनीत फिल्म ‘एजेंट विनोद’ से सैफ की तस्वीर भेज दी। न केवल तस्वीर भेजी, बल्कि साथ में लिख भी दिया कि उसका नाम “विनोद राठौर” है, और सब उसे ‘एजेंट विनोद’ कहते हैं।

किसी भी ऐसे आदमी को, जिसे ढंग के काम हैं, समझ में आ जाएगा कि उसके साथ मजाक चल रहा है, प्रैंक हो रहा है। लेकिन पाकिस्तान जैसे तकनीक चुरा के परमाणु बम बनाने वाले देश के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री को ‘समय बिताने के लिए करना है कुछ काम’ तो चाहिए ही! इसीलिए वे ‘एजेंट विनोद’ को पहचान कर भी डटे रहे मैदान में।

फिर शश ने भेजी जॉन अब्राहम की तस्वीर। फिल्म मद्रास कैफे और ‘रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW)’ में वह भी रॉ एजेंट बन चुके हैं। इस बार मंत्री जी की समझ में तो आ गया कि उनका ‘कीमती’ समय बर्बाद किया जा रहा है, लेकिन उनके पास चूँकि इससे बेहतर कोई काम था नहीं, इसलिए उन्हें किसी जुआरी की तरह ‘एक बार और’ किस्मत आज़माने में कोई बुराई नहीं दिखी।

इसके बाद शश ने दो फिल्मों में रॉ एजेंट बन चुके सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ की तस्वीर भेजी। 2012 की ₹199 करोड़ कमाने वाली फिल्म हालाँकि आधिकारिक रूप से पाकिस्तान में प्रतिबंधित थी, लेकिन हुसैन साहब ने टॉरेंट से पायरेटेड कॉपी ज़रूर देखी होगी, क्योंकि वे न केवल सलमान को पहचान गए बल्कि यह भी समझ गए कि यहाँ केवल उनके मज़े लिए जा रहे हैं। फिर उन्होंने शश को ब्लॉक कर दिया।

उसके बाद शश ने ‘दुःखी’ होकर ट्वीट किया कि आलिया की तस्वीर भेजना बाकी था। आलिया भट्ट ने 2018 की ‘राज़ी’ में पाकिस्तान में तैनात रॉ एजेंट का किरदार अदा किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कैसा है वह ‘साहेब कोना’ जहाँ पहली बार हिंदू बने ईसाई: 1906 में जहाँ से भागे थे पादरी, 2022 में हमें भागना पड़ा

छत्तीसगढ़ के खड़कोना में 1906 में पहली बार हिंदुओं का धर्मांतरण हुआ। उसके बाद जो सिलसिला शुरू हुआ, उसने जशपुर को ईसाई धर्मांतरण के बड़े केंद्र में बदल दिया।

‘गौमूत्र पियो, गोबर खाओ हरा@*$’: बर्मिंघम में ‘अल्लाह-हू-अकबर’ बोल हिंदू मंदिर पर टूटी कट्टरपंथियों की भीड़, PM मोदी को दी माँ की गाली; Videos...

ब्रिटेन के बर्मिंघम में हिंदू मंदिर पर इस्लामी भीड़ ने हमला किया। वहाँ हिंदुओं को तो गंदी गालियाँ दी ही गईं। साथ में पीएम मोदी की माँ को भी गाली बकते कट्टरपंथी सुनाई पड़े।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe