Monday, June 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'राहुल गाँधी पनौती है': MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की हार के बाद कॉन्ग्रेस को...

‘राहुल गाँधी पनौती है’: MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की हार के बाद कॉन्ग्रेस को उसका ही किया-धरा लौटा रहे लोग, भारी पड़ी PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

चन्दन शर्मा नाम यूजर ने लिखा कि अब इसमें कोई शक नहीं है कि राहुल गाँधी पनौती हैं। साथ ही उन्होंने राहुल गाँधी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो कुर्सी पर उदास बैठे हुए हैं।

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कॉन्ग्रेस पार्टी एक बुरी हार की तरफ आगे बढ़ रही है। चुनाव प्रचार के दौरान कॉन्ग्रेस नेताओं ने बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्हें ‘पनौती’ तक बताया गया। यहाँ तक कि जब भारत ODI वर्ल्ड कप का फाइनल हारा तो इसका ठीकरा भी पीएम मोदी पर फोड़ा गया, क्योंकि वो दर्शक दीर्घा में मौजूद थे। अब सोशल मीडिया पर लोग राहुल गाँधी को उनका ही किया लौटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है – ‘राहुल गाँधी पनौती है।’ दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की स्टेट जनरल सेक्रेटरी वैशाली पोद्दार ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें राहुल गाँधी एक हुडी पहने हुए हैं और उस पर लिखा हुआ है – ‘पNAUTI’. बता दें कि ये एडिटेड तस्वीर है, लेकिन लोग इस पर खूब मजे ले रहे हैं।

वहीं सम्राट जितेंद्र सिंह नामक व्यक्ति ने राहुल गाँधी की संसद की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो हाथ गाल पर रख कर उदास बैठे हुए हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप सब राहुल गाँधी को पनौती मानते हैं तो इस ट्वीट को रीट्वीट करें।

हार्दिक ढेबर नामक इजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धोती में तस्वीर शेयर की। साथ ही लिखा कि अब ये शीशे की तरह साफ़ हो गया है कि राहुल गाँधी पनौती हैं, जबकि कॉन्ग्रेस के लोग इसे मानने को तैयार नहीं हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत में और दुनिया भर में सिर्फ मोदी की गारंटी चलती है।

चन्दन शर्मा नाम यूजर ने लिखा कि अब इसमें कोई शक नहीं है कि राहुल गाँधी पनौती हैं। साथ ही उन्होंने राहुल गाँधी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो कुर्सी पर उदास बैठे हुए हैं।

चुनाव आयोग की वेबसाइट की मानें तो जहाँ मध्य प्रदेश में जहाँ भाजपा 161 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं कॉन्ग्रेस को मात्र 66 सीटें मिलती हुई दिख रही हैं। वहीं राजस्थान की बात करें तो भाजपा 113 और कॉन्ग्रेस 70 सीटों पर जीतती हुई दिख रही है। छत्तीसगढ़ में कॉन्ग्रेस पार्टी 36 सीटों पर आगे चल रही है जबकि भाजपा 53 सीटों के साथ बहुमत लाती हुई दिख रही है। वहीं तेलंगाना में कॉन्ग्रेस पार्टी सरकार बनाती हुई दिख रही है। वहाँ वो 65 सीटों पर आगे है, जबकि सत्ताधारी BRS 39 पर।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -