Thursday, September 23, 2021
Homeसोशल ट्रेंडDDLJ से लेकर IPL तक: PM मोदी के आज शाम 6 बजे के राष्ट्र...

DDLJ से लेकर IPL तक: PM मोदी के आज शाम 6 बजे के राष्ट्र के नाम संबोधन पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

चूँकि, पीएम नरेंद्र मोदी के ‘राष्ट्र के नाम संबोधन’ में 2016 में नोटबंदी और फिर इस वर्ष लॉकडाउन जैसे निर्णयों की घोषणा अचानक से की गई, तो अब उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि आगे क्या हो सकता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (अक्टूबर 20, 2020) को एक ट्वीट पोस्ट कर कहा कि वह शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूँगा। आप जरूर जुड़ें।”

चूँकि, पीएम नरेंद्र मोदी के ‘राष्ट्र के नाम संबोधन’ में 2016 में नोटबंदी और फिर इस वर्ष लॉकडाउन जैसे निर्णयों की घोषणा अचानक से की गई, तो अब उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि आगे क्या हो सकता है?

सोशल मीडिया यूजर्स की मनोरंजक प्रतिक्रियाएँ

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम में किस विषयों पर चर्चा करेंगे, इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी बॉलीवुड फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियाँ ले जाएँगे’ (DDLJ) की 25वीं सालगिरह मनाएँगे।

इसी तरह की भावनाएँ एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा भी शेयर की गईं, जिन्होंने कहा कि पीएम मोदी शाहरुख खान और डीडीएलजे के रिकॉर्ड पर गर्व महसूस कर रहे हैं और वह अपनी घोषणा में राष्ट्र के साथ आज उसी खुशी को साझा करने जा रहे हैं।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी इस बार को IPL में चेन्नई सुपर किंग्स पर पैसा लगा कर हारने वालों के लिए विशेष पैकेज का ऐलान करेंगे। बता दें कि इस बार के IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की परफॉर्मेंस सबसे खराब रही है।

इसी तरह एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या पीएम मोदी शाम 6 बजे महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल से रिटायर होने के बारे में बताने वाले हैं।

एक अन्य चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन ने टीम की लगातार हार से परेशान होकर पीएम मोदी से कहा कि वो CSK को टॉप 4 में भेज दें।

इन मजाकिया टिप्पणियों से इतर पीएम मोदी से आज शाम देश के नाम संदेश में देश को कोरोना वायरस प्रकोप के खिलाफ देश की लड़ाई से अवगत कराने और लोगों को त्योहारों, सर्दियों के महीनों के दृष्टिकोण के रूप में COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन जारी रखने के लिए सावधानी बरतने की उम्मीद है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नंगी तस्वीरें माँगता, ओरल सेक्स के लिए जबरदस्ती’: हिंदूफोबिक कॉमेडियन संजय राजौरा की करतूत महिला ने दुनिया को बताई

पीड़िता ने बताया कि वो इन सब चीजों को नजरअंदाज कर रही थी क्योंकि वह कॉमेडियन को उसके काम के लिए सराहती थी।

गुजरात में ‘लैंड जिहाद’ ऐसे: हिंदू को पाटर्नर बनाओ, अशांत क्षेत्र में डील करो, फिर पाटर्नर को बाहर करो

गुजरात में अशांत क्षेत्र अधिनियम के दायरे में आने वाले इलाकों में संपत्ति की खरीद और निर्माण की अनुमति लेने के लिए कई मामलों में गड़बड़ी सामने आई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,920FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe