Tuesday, January 18, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'लड़की पत्रकार को भेज राकेश टिकैत को फँसाने का काम किया': ट्वीट पर घिरे...

‘लड़की पत्रकार को भेज राकेश टिकैत को फँसाने का काम किया’: ट्वीट पर घिरे उदित राज, यूजर्स ने कहा- थू है तुम्हारी मानसिकता पर

राकेश टिकैत से जब महिला पत्रकार ने सवाल पूछना जारी रखा तो उन्होंने चिल्लाते हुए कहा था, “कोई इसका वीडियो बनाओ। यह मुझसे बदतमीजी कर रही है। पुलिस बुलाओ, यह लड़की बदतमीजी करती है, मुझे टच करती है।”

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बुधवार (1 दिसंबर 2021) को अपना आपा खोते हुए रिपब्लिक टीवी पत्रकार पर बदतमीजी करने और फिजिकल टच करने का आरोप लगाया था। इसके बाद टिकैत को आलोचना का शिकार होना पड़ा। अब कॉन्ग्रेस नेता उदित राज ने इसका वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, “किसान आंदोलन को कमजोर करने के लिए R भारत टीवी ने लड़की पत्रकार को भेजकर राकेश टिकैत को फँसाने का काम किया। लड़की ने गलत रूप से टिकैत को छुआ। अगर गलती से टिकैत ने छू लिया होता तो FIR हो गई होती और आंदोलन कमजोर होता। ऐसे लड़की पत्रकार को क्या कहेंगे।”⁦

इस ट्वीट को लेकर उदित राज को नेटिजन्स ने घेरते हुए उनकी मानसिकता पर सवाल उठाए हैं।के इस ट्वीट की तीखी आलोचना हो रही है। राजेश मिश्रा ने लिखा, “टिकैत और तुम भारत मे सिर्फ दोनों ही कामदेव जैसे खूबसूरत हो जिसे महिला पत्रकार ने गलत तरीके से छुआ। तुम कितने मानसिक गलीच हो जो राजनीति के लिए एक महिला पर घिनौना लाँछन लगा रहे हो। थू है तुम्हारी मानसिकता पर।”

धीरज शर्मा ने लिखा, “काले तीतर तेरे जैसा बेशर्म इंसान नही देखा।”

पंकज शर्मा ने लिखा, “महिलाओं का करो सम्मान। खुद आप वहाँ नहीं थे तो क्यों किसी पर आरोप लगा रहे हो।”

प्रवीण नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “भाई साहब, कुछ तो सोच समझ कर बोलिए। आप क्या बोल रहे हो सब जनता पढ़ और सुन रही हैं। राहुल गाँधी जी ऐसे ही नेताओं के कारण कॉन्ग्रेस आम जनता की नज़रों से उतर रही हैं। इनको बाहर का रास्ता दिखाइए।”

राज ठाकुर ने लिखा, “कुछ तो शर्म करो, या पप्पू की गुलामी में इतना डूब चुके हो की नारी के अपमान में भी गौरवान्वित महसूस कर रहे हो। तुम्हारी इसी ओछी सोच की वजह से लोग तुमसे नफ़रत करते हैं।”

अंबुज कुमार ने लिखा, “राकेश टिकैत बेहद बेहूदा इंसान है। इसमें तमीज नाम की कोई चीज नहीं है।”

अमिताभ आर्य ने लिखा, “उदित राज ने आज यह ट्वीट कर अपनी गन्दी मानसिकता उजागर कर दी, इसकी पार्टी अध्यक्ष एक महिला है और प्रियंका वाड्रा कैसे ऐसे इंसान को अपनी पार्टी में रखे हुए हैं।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “तुम सच में लतखोर है, किसी लड़की के बारे में ऐसी बात बोलते तुझे शर्म नहीं आती है, जिसकी कोई इज्जत होती है वही दूसरो को भी इज्जत देता है… तेरी तो कोई इज्जत है नही, उस लड़की की जगह तेरी बेटी बीवी होती तो क्या यही बोलता?? और कितना गिरोगे? थू है तेरे ऊपर…”

गौरतलब है कि राकेश टिकैत की बुधवार (1 दिसंबर 2021) को रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल की महिला पत्रकार से तीखी बहस हो गई। टिकैत ने कहा, “मुझे आर भारत को जवाब नहीं देना है। आपको सुधार करने की जरूरत है।” वह आगे कहते हैं कि इनकी वीडियो बनाओ। ये यहाँ आकर बदतमीजी करते हैं। महिला पत्रकार ने जब हुड़दंग के बीच भी उनसे सवाल पूछना जारी रखा तो राकेश टिकैत महिला पत्रकार पर चिल्लाते हुए बोले, “कोई इसका वीडियो बनाओ। यह मुझसे बदतमीजी कर रही है। पुलिस बुलाओ, यह लड़की बदतमीजी करती है, मुझे टच करती है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘टेलीप्रॉम्पटर में खराबी आते ही PM मोदी बोलना भूल गए’ – कॉन्ग्रेस फैला रही थी झूठ, वीडियो सामने आते ही कौवे ने काटा

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में पीएम मोदी द्वारा दिए गए संबोधन की एक क्लिप को शेयर करते हुए कॉन्ग्रेस ने झूठ बोलते हुए...

हिमालय पर मिलने वाला फूल बन सकता है कोराना की ‘बूटी’, IIT में रिसर्च: हरे बंदर की किडनी पर हुआ शोध

बुरांश से निकलने वाले अर्क को रिसर्च में कोविड रोकने में कारगर पाया गया है। इसका इस्तेमाल स्थानीय लोग अच्छे स्वास्थ्य के लिए लंबे समय से करते रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,943FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe