Saturday, July 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडहिजाब में नजर आईं राखी सावंत, आदिल के साथ बेडरूम का Video भी किया...

हिजाब में नजर आईं राखी सावंत, आदिल के साथ बेडरूम का Video भी किया शेयर: यूजर बोले- लव जिहाद चार दिन की चाँदनी…

"मैम अल्लाह सब्र करने वालों के साथ है। आप तो इतना सब्र करते आए हो अपनी जिंदगी में। इंशाअल्लाह सब अच्छा ही होगा आपका। आपकी मम्मी भी जल्दी ही ठीक हो, मैं अल्लाह से दुआ करूँगी। अल्लाह पाक आपकी तमाम तकलीफें दूर करें आमीन।"

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हिजाब वाला एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने कथित शौहर आदिल खान दुर्रानी (Adil khan Durrani) के साथ दिख रहीं हैं। दोनों के बेडरूम का भी एक वीडियो आया है।

राखी ने पिछले दिनों आदिल से निकाह का दावा किया था। इसके प्रमाण भी दिए थे। निकाह के बाद उनके इस्लाम कबूलने और फातिमा नाम रखने की बात भी कही जा रही है। लेकिन आदिल ने निकाह से इनकार किया था। इसके बाद वह मीडिया के सामने रोती हुईं नजर आईं थी।

राखी सावंत ने रविवार (15 जनवरी 2023) को इंस्टाग्राम पर हिजाब वाला वीडियो शेयर किया। इसमें आदिल भी उनके साथ नजर आ रहा है। वह आदिल के साथ बिताए गए अच्छे पलों को याद करती हैं। कई जगह बेहद उदास नजर आती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में इमोशनल म्यूजिक चल रहा है। आवाज आ रही है, “मुझे भी किसी ने बनाया है। क्या मैं मजाक के लिए बना हूँ। मैं भी इंसान हूँ। मुझे भी चोट लगती है। मुझे भी दर्द होता है किसी की बात पर। मुझे भी वहाँ जाना है, जहाँ तुझे एक दिन जाना है। तू अकड़ के चल रहा है, मैं सिर छिपा कर चल रहा हूँ, क्योंकि तेरे पास दौलत है मेरे पास दौलत नहीं है। मैं लोगों की बातें सुनकर अपनी जिंदगी गुजार सकता हूँ।”

इसके बाद उन्होंने एक वीडियो अपने बेडरूम का शेयर किया है। इसमें वह आदिल के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों किस करते और एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा राखी ने इंस्टाग्राम पर आदिल के साथ अपनी कई और तस्वीरें भी शेयर की हैं।

राखी द्वारा शेयर की गई वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनके इस्लाम कबूलने को सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें आदिल के साथ फोटो शेयर करने से मना करते हुए जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि आदिल ने फेमस होने के लिए तुम्हारा इस्तेमाल किया है।

फोटो साभार: राखी का इंस्टा

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “कभी हँस रही हो, कभी रो रही हो। समझ नहीं आ रहा हो क्या रहा है?” दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या फालतू का ड्रामा लगा रखा है।” राना विजय ने लिखा कि लव जिहाद चार दिन की चाँदनी फिर वही अँधेरी रात।

फोटो साभार: राखी का इंस्टा
फोटो साभार: राखी का इंस्टा

अदिति लिखती हैं, “राखी अब तुम आदिल की पोस्ट मत बिल्कुल भी मत डालो… सिर्फ खुद की पोस्ट शेयर करो। इस इंसान को खुद बोलने दो, तभी पोस्ट डालो। देखो खुद कभी ये अपनी प्रोफाइल पर डालता है ये सब या फिर नहीं।”

फोटो साभार: राखी का इंस्टा

सयैदा ने लिखा, “मैम अल्लाह सब्र करने वालों के साथ है। आप तो इतना सब्र करते आए हो अपनी जिंदगी में। इंशाअल्लाह सब अच्छा ही होगा आपका। आपकी मम्मी भी जल्दी ही ठीक हो, मैं अल्लाह से दुआ करूँगी। अल्लाह पाक आपकी तमाम तकलीफें दूर करें आमीन।”

फोटो साभार: राखी का इंस्टा

गौरलतब है कि 11 जनवरी 2023 को सोशल मीडिया पर राखी और आदिल खान दुर्रानी की निकाह की तस्वीर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने दावा किया था कि उन्होंने ही निकाह की फोटो वायरल की थी, क्योंकि आदिल इस निकाह से इनकार कर रहा था। राखी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने हराम न करके हलाल किया। फिर भी आदिल क्यों निकाह से इनकार कर रहा है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -