Sunday, June 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमैदान में शुभमन गिल ने मारी सेंचुरी, सोशल मीडिया में उनकी बहन को 'वेश्या'...

मैदान में शुभमन गिल ने मारी सेंचुरी, सोशल मीडिया में उनकी बहन को ‘वेश्या’ बता रहे RCB फैंस: गुजरात टाइटंस के क्रिकेटर की मौत की भी कामना

अच्छा प्रदर्शन करने पर विराट कोहली फैंस ने शुभमन गिल को कहा, "तुझे आज ही अपना टैलेंट दिखाना था।" एक यूजर ने तो गंदी-गंदी गाली देकर क्लियर लिखा, "तुम पहले से ही क्वालिफाइड थे। तुम्हें विराट कोहली के बारे में सोचना चाहिए था।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के आईपीएल 2023 से आउट होने के बाद अब इसके फैन क्रिकेटर शुभमन गिल और उनकी बहन को जान से मारने की धमकियाँ दे रहे हैं। दरअसल 21 मई को गुजरात टाइटन्स की ओर से शुभमन गिल ने आरसीबी के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। उन्होंने मात्र 52 बॉल पर 104 रन बनाए थे। उनकी इस पारी ने आरसीबी को मैच में हराने में काफी मदद की, जिसे देखते हुए आरसीबी फैन उन पर भड़क गए।

देख सकते हैं कि कैसे आरसीबी फैन शुभमन गिल की मौत की प्रार्थना करते हुए कह रहे हैं कि आज के बाद शुभमन गिल के साथ जो भी गलत होगा, वो उनकी बददुआओं के कारण होगा।

कुछ आरसीबी फैन्स तो खुलेआम उनकी मौत की बात लिखकर कह रहे हैं कि उन्हें अपनी आईडी की कोई परवाह नहीं है।

शुभमन गिल की बहन के इंस्टाग्राम की आईडी शेयर करके उसे रिपोर्ट करवाने की और गाली-गलौच करने की अपील कर रहे हैं।

स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि शहनील गिल की पोस्ट पर एक यूजर ने उन्हें गाली देते हुए कहा, “मेरी दुआ है कि तेरा भाई क्रिकेट खेलते में मर जाए । बॉल उसके सिर में लगे।”

एक यूजर कहता है, “अरे तू तो शुभमन ^%$ लग रही है। तू शुभमन तो नहीं है जो साला ^%$ बनकर दो रूप में है।” इतना ही नहीं शुभमन गिल की सेंचुरी से आहत होकर आरसीबी के फैन्स ने शुभमन गिल की बहन को ‘वेश्या’ तक कहा। उनकी फोटो डालकर वह बोलीं- ‘9 रुपए में सेल लगी हुई है इसकी’

अपनी ओर से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर विराट कोहली फैंस ने शुभमन गिल को कहा, “तुझे आज ही अपना टैलेंट दिखाना था।” एक यूजर ने तो गंदी-गंदी गाली देकर क्लियर लिखा, “तुम पहले से ही क्वालिफाइड थे। तुम्हें विराट कोहली के बारे में सोचना चाहिए था।”

बता दें कि इस बार आरसीबी के आईपीएल से आउट होने के बाद अब चार टीमें खेल में बचीं हैं- गुजरात टाइटन्स, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जियांट्स।

ये पहली दफा नहीं है जब विराट कोहली के फैन्स इस तरह उनके हारने के पीछे सामने वाली टीम के खिलाड़ी को गाली देते दिखे हों। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कैप्टन राहुल शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के एमएस धोनी को भी कोहली फैंस ने गालियाँ बकीं हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -