Saturday, May 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमुस्लिम परिवार को दीवाली मनाते देख सलमान खान को लगी आग, Video से फैलाई...

मुस्लिम परिवार को दीवाली मनाते देख सलमान खान को लगी आग, Video से फैलाई घृणा: कट्टरपंथी बोले- अल्लाह फिलीस्तीन की जगह इनपे कहर बरसा

वीडियो में दिख रहा है कि एक मुस्लिम परिवार सड़क किनारे दीवाली मना रहा है। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- मुस्लिम परिवार दीवाली मनाते हुए 100 % रॉन्ग।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान खान नाम के यूजर ने मुस्लिम परिवार के दीवाली मनाने पर उनके प्रति नफरत फैलाई है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक मुस्लिम परिवार सड़क किनारे दीवाली मना रहा है। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- “मुस्लिम परिवार दीवाली मनाते हुए 100 % रॉन्ग।”

इस वीडियो के नीचे कई कट्टरपंथियों ने भी रिप्लाई किया है। जैसे एक ने लिखा- ये लोग मुस्लिम ही नहीं है। इन्हें इनके पहनावे से मत जाँचो।

एक यूजर लिखता है- अस्तगफिरुल्लाह अल्लाह फिलिस्तीन की जगह जहाँ ऐसे मुस्लिम हैं वहाँ अपना कहर नाजिल फरमा जहाँ मुस्लिम कौम मुस्लिम कौम को ही न समझती हो।

अम्मू अंसारी ने लिखा- इतना भी गुमराह नहीं होना चाहिए मुसलमानों।

मोहम्मद नाफिश ने लिखा- अल्लाह की लानत हो ऐसे लोगों पर।

शहनाज लिखते हैं- इन्हें भी ऐसे ही जलाएँगे टाइम आने दो सबको सबका आजाब मिलेगा।

इनके अलावा ज्यादातर कट्टरपंथियों ने सलमान की वीडियो पर लिखा- ये लोग बोहरा लोग हैं। ये मुस्लिम नहीं होते है। ये कुफ्र होते हैं।

एक कट्टरपंथी यूजर ने लिखा- क्या कोई हिंदू बकरा ईद मनाता है। फिर आखिर कोई मुस्लिम हिंदू त्योहार कैसे मनाते हैं। अगर ऐसा है तो हिंदू को भी बकरा ईद मनानी चाहिए।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब इस सलमान खान की आईडी को लेकर एक ट्विटर यूजर ने मुंबई पुलिस को शिकायत की है। इस पोस्ट में लिखा गया-

हेलो मुंबई पुलिस, सलमान खान नाम के शख्स नफरत भरे ढंग से मुस्लिमों की दीवाली मनाते एक वीडियो डाली है। वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इस ट्वीट के बाद एक्स यूजर्स भी मुंबई पुलिस से सलमान खान के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने की माँग उठा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -