Friday, April 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'प्रश्न राहुल गाँधी से किया जा रहा है, जवाब देने पतलकार आ रहे हैं':...

‘प्रश्न राहुल गाँधी से किया जा रहा है, जवाब देने पतलकार आ रहे हैं’: बबीता फोगाट ने प्रोपेगेंडाबाज पत्रकारों पर कसा तंज

"राहुल गाँधी जी से कहें यह नया हिंदुस्तान है घर में घुसकर मारता है। हमें हमारे नेतृत्व और सेना दोनों पर भरोसा है। राहुल जी को समझाएँ चीनी का ज्यादा उपयोग सेहत के लिए हानिकारक होता है। कॉन्ग्रेस मोदी जी से घबराई हुई लग रही है। क्यों राजनीति चमकाने के लिए अब चीन का सहारा लेना पड़ रहा है?"

चीन के साथ लद्दाख बॉर्डर को लेकर राजनीति तनाव चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच ट्विटर पर जमकर बयानबाजी हो रही है। इस बीच कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट ने भी एंट्री मारी और कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “राहुल गाँधी जी से एक बात पूछनी थी। वो भारत की तरफ हैं या चाइना की तरफ?? आजकल उनका चाइना प्रेम ज्यादा ही उमड़ रहा है। क्या बात हिंदुस्तान पर विश्वास नहीं रहा?”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉन्ग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने लिखा, “एक बात आपसे भी पूछनी थी। आपको देश की सुरक्षा की चिंता है या मोदी जी के नाकामी की?”

भला बबीता फोगाट कहाँ चुप रहने वाली थी। उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए कहा, “राहुल गाँधी जी से कहें यह नया हिंदुस्तान है घर में घुसकर मारता है। हमें हमारे नेतृत्व और सेना दोनों पर भरोसा है। राहुल जी को समझाएँ चीनी का ज्यादा उपयोग सेहत के लिए हानिकारक होता है। कॉन्ग्रेस मोदी जी से घबराई हुई लग रही है। क्यों राजनीति चमकाने के लिए अब चीन का सहारा लेना पड़ रहा है?”

द प्रिंट की जैनब सिकंदर ने बबीता फोगाट को लिखा, “फोगाट मैडम पहले राष्ट्रवाद का अर्थ समझ लो। राष्ट्र भारत है, भाजपा नहीं। और डायलॉगबाजी कम करें। ये कोई आमिर खान की फिल्म नहीं है। विदेश नीति की बात है।”

इसका जवाब देते हुए बबीता फोगाट ने लिखा, “चाइना प्रेम राष्ट्रवाद है तो फिर ये राष्ट्रवाद कॉन्ग्रेस को मुबारक। दुश्मन देश चाइना की तारीफ और अपने देश की बुराई। ऐसी विदेश नीति कॉन्ग्रेस की ही हो सकती है। देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है और देश की सेना पर हमें गर्व है। रही बात फिल्म की देश का झंडा ऊँचा किया तभी फिल्म बनी है।”

जैनब सिकंदर ने फिर से इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “भारत में चीन के घुसपैठ के बारे में जानकारी लेना, सवाल उठाना देश विरोधी होना है? वाह री बबीता। इस वाली बबीता पर भी फिल्म बन ही जाए और घणी बावड़ी टाइप का गाना भी डाला जाए, क्यों?” इस बार बबीता ने तंज कसते हुए पूछा कि पहले भी कई बार सबूत दिए जा चुके हैं सबूत माँगने वाली आदत गई नहीं है क्या अभी?

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर आर्मी चीफ तक पर भ्रामक खबर फैला चर्चा में आया प्रशांत कनौजिया ने बबीता की फिल्म ‘दंगल’ के सुपरहिट होने को लेकर टारगेट किया। बबीता ने भी इसका मुँहतोड़ जवाब देते हुए कहा, “देश के लिए कुछ कमा कर दिया है। तुम्हारी तरह देश की इज्जत मिट्टी में तो नहीं मिला रही। देश की शान बढ़ाई है चाइना में जाकर भी। तुम जैसे पतलकार का क्या किया जाए जो कॉन्ग्रेस के हाथों में बिक चुके हैं।”

इसके बाद बबीता एक और ट्वीट करते हुए लिखती है, “प्रश्न राहुल गाँधी से किया जा रहा है। जवाब देने पतलकार आ रहे हैं। क्यों भाई राहुल गाँधी जी को जवाब देना नहीं आता है क्या?? देश के सम्मान और स्वाभिमान के साथ कोई समझौता नहीं हो सकता। यह बात कॉन्ग्रेस अच्छी तरह से समझ ले। यह चाइना और पाकिस्तान प्रेम एक दिन कॉन्ग्रेस को मिटा देगा।”

गौरतलब है कि इससे पहले कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट देश में कोरोना संक्रमण के अधिकतर मामलों के लिए जिम्मेदार माने जा रहे तबलीगी जमात पर एक ट्वीट करने के कारण चर्चा में आ गई थी। इस ट्वीट में उन्होंने तबलीगी जमात को जाहिल कहा था। जिसे देखकर कट्टपंथी उनपर हमलावर हो गए थे। जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह ‘जायरा वसीम’ नहीं हैं और न ही वह किसी तरह की धमकी से डरने वाली हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 21 राज्य-केंद्रशासित प्रदेशों के 102 सीटों पर मतदान: 8 केंद्रीय मंत्री, 2 Ex CM और एक पूर्व...

लोकसभा चुनाव 2024 में शुक्रवार (19 अप्रैल 2024) को पहले चरण के लिए 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 संसदीय सीटों पर मतदान होगा।

‘केरल में मॉक ड्रिल के दौरान EVM में सारे वोट BJP को जा रहे थे’: सुप्रीम कोर्ट में प्रशांत भूषण का दावा, चुनाव आयोग...

चुनाव आयोग के आधिकारी ने कोर्ट को बताया कि कासरगोड में ईवीएम में अनियमितता की खबरें गलत और आधारहीन हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe