Wednesday, September 22, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'सजदा करो, नमाज पढ़ो...': 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा कर गृह प्रवेश...

‘सजदा करो, नमाज पढ़ो…’: 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा कर गृह प्रवेश करने वाली स्वरा भास्कर को मिला ऐसा जवाब

स्वरा अपने हिन्दू विरोध के लिए जानी जाती हैं और अवो हिंदुत्व आतंकवाद जैसे शब्दों का उपयोग करती रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने री-डेवलपमेंट किए गए घर में 7 घंटे तक पूजा की और उसके बाद गृह प्रवेश किया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ऐसे पुजारी मिले जिन्होंने 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा एक साथ कराई, जिसमें गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक और अंत में हवन और गृह प्रवेश पूजा शामिल है।

हालाँकि अक्सर हिन्दू विरोधी बयानों और हिन्दुओं का विरोध करने वालों के समर्थन में रहने वाली स्वरा भास्कर ने जैसे ही पूजा करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, कई यूजर्स ने उन्हें उनके हिन्दू विरोध की याद दिलाई। एक यूजर ने कहा कि हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाली मैडम देवताओं की पूजा कर रही हैं। साथ ही यूजर ने कहा, “चर्च में जाओ, सजदा करो, नमाज पढ़ो… पूजा पाठ तो ढोंग है… ऐसा करने से सेक्युलर देवता नाराज हो जाएँगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दीदी को ब्राह्मणवाद को गरियाना भी है और दीदी को ब्राह्मण बुलाकर पूजा भी करवाना है। ऐसे कैसे चलेगा दीदी? हिप्पोक्रेसी ने जहर चाट लिया होगा।”

बता दें कि स्वरा अपने हिन्दू विरोध के लिए जानी जाती हैं और अवो हिंदुत्व आतंकवाद जैसे शब्दों का उपयोग करती रहती हैं। हाल ही में अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख जताते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की तारीफ नहीं कर सकते। ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश जताएँ। हमारे मानवीय व नैतिक मूल्य इस पर आधारित नहीं होने चाहिए कि अत्याचारी कौन है और पीड़ित कौन है।” उनके इस ट्वीट के बाद हिन्दू आईटी सेल ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe