Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडतमिलनाडु सरकार आखिर है कहाँ? : चेन्नई बाढ़ पर DMK का रवैया देख भड़कीं...

तमिलनाडु सरकार आखिर है कहाँ? : चेन्नई बाढ़ पर DMK का रवैया देख भड़कीं हिरोइन अदिति बालान, बताया- पानी में तैर रहे मरे जानवर

एक्स पर अपनी बात रखते हुए अदिति बालान ने लिखा, "जब मैं बाढ़ में फँसे परिवार को वहाँ से नकालने के लिए इंतजार कर रही थी तब सीएम स्टालिन के काफिले की वजह से मुझसे मेरी कार हटाने के लिए कहा गया।"

‘मिचौंग’ तूफान के कारण चेन्नई में आई बाढ़ से स्थिति बदहाल है। ऐसे में एक्ट्रेस अदिति बालान ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर गैर-जिम्मेदाराना रवैया दिखाने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने दावा किया कि वो जब बाढ़ प्रभावित इलाके में परिवारों की मदद कर रहीं थीं कि तभी उनसे कहा गया कि वो मुख्यमंत्री के काफिले के लिए जगह छोड़ें।

एक्स पर अपनी बात रखते हुए अदिति बालान ने लिखा, “जब मैं बाढ़ में फँसे परिवार को वहाँ से निकालने के लिए उनका इंतजार कर रही थी तब सीएम स्टालिन के काफिले की वजह से मुझसे मेरी कार हटाने के लिए कहा गया।”

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने पूछा- “सरकार आखिर कहाँ हैं? मैं राधाकृष्णन नगर, तिरुवामियूर गई, इस क्षेत्र के आसपास के इलाकों का पानी भी इसी क्षेत्र में डाल दिया गया। पानी में मरे हुए जानवर तैर रहे थे। हमें 2 बच्चों और उनकी दादी को बचाने के लिए बाढ़ के पानी से होकर गुजरना पड़ा। इस बीच, 6 पुलिसकर्मियों के साथ एक नाव एक प्रभावशाली महिला को लेने के लिए कोट्टूरपुरम में रिवर व्यू रोड पर पहुँची।”

एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो प्रभावित लोगों की मदद कर रही थीं, उस दौरान उन्हें छह पुलिसकर्मी बोट से आते दिखे जो कोत्तूर पुरम में एक रसूख वाली महिला की मदद करने आ रहे थे। अदिति बालान ने कहा राधाकृष्णन नगर में कुछ नहीं बदला है। लोग अब भी वहाँ फँसे हुए हैं। उन्होंने चेन्नई पुलिस से पूछा कि क्या कोई वहाँ आ रहा है।

एक पोस्ट में अदिति ने पूछा कि अगर डीएमके सरकार का कोई शख्स आ ही नहीं रहा तो आखिर उन्हें चुना क्यों गया था।

एक्ट्रेस विनोधिनी वैद्यनाथन ने हालातों को देखकर इसे भयावह मिसमैनेजमेंट बताया। उन्होंने कहा कि कोई हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा है। उन्होंने भी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आज देखने में आ रहा है कि हर स्तर पर कितना भ्रष्टाचार बढ़ गया है। वह बोलीं- 2015 के हालात अब से बहुत बेहतर थे।

बता दें कि चेन्नई में मिचौंग तूफान के चलते अब तक 8 लोगों की मौत हो गई हैं। स्कूल-कॉलेज सब बंद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सीएम स्टालिन ने अंतरिम राहत के लिए 5060 करोड़ रुपए की माँग की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -