Thursday, July 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडफूफा को नहीं मिला पनीर... शादी में बाराती-घराती में जमकर चले लाठी-डंडे-बेल्ट: Video वायरल

फूफा को नहीं मिला पनीर… शादी में बाराती-घराती में जमकर चले लाठी-डंडे-बेल्ट: Video वायरल

दूल्हे के फूफा को पनीर नहीं मिलने पर बवाल हो गया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को जमीन पर गिरा-गिराकर भी पीटा, जिसके कारण कई लोग चोटिल भी हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के बागपत में शादी समारोह में बारातियों को पनीर नहीं मिलने पर बवाल हो गया। दुल्हन पक्ष के लोगों के समझाने के बाद भी बराती नहीं माने। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और कुछ देर बाद मारपीट में बदल गई। घरातियों और बरातियों के बीच जमकर लात-घूसे और डंडे चले। मामला बढ़ने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने झगड़ा करने वालों पर लाठियाँ बरसाईं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव से बुधवार (8 फरवरी 2023) को बागपत में बारात आई थी। मैरिज होम में शादी का कार्यक्रम था। दूल्हे के फूफा को पनीर नहीं मिलने पर बवाल हो गया। साथ ही डीजे पर मनमर्जी गाना न बजाने और डांस करने को लेकर बरातियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद मामूली बात पर शुरू हुआ झगड़ा मारपीट में बदल गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि घराती और बाराती पक्ष में जमकर लाठी-डंडे और बेल्ट चले। यही नहीं, एक व्यक्ति दूसरे पक्ष के लोगों को चारपाई के पाये को ही मारने के लिए उठा लाता है, तभी एक महिला उसे रोकती है। लेकिन वह फिर भी नहीं मानता है।

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियाँ बरसानी पड़ी। मारपीट करने वाले तीन-चार युवकों को जब पुलिस पकड़कर कोतवाली ले जाने लगी, तो दोनों पक्षों के लोगों ने उन्हें छोड़ने का अनुरोध किया, जिसके बाद उनको छोड़ दिया गया।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को जमीन पर गिरा-गिराकर भी पीटा, जिसके कारण कई लोग चोटिल भी हुए हैं। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि शादी समारोह में मामूली विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में सुलह-समझौता हो गया है। झगड़े के समय किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से लिखा गया है कि मामले में एक्शन लिया जा रहा है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -