Friday, June 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'शशि थरूर और महुआ मोइत्रा में क्या पक रहा है?': शराब और सिगार वाली...

‘शशि थरूर और महुआ मोइत्रा में क्या पक रहा है?’: शराब और सिगार वाली तस्वीरों पर TMC सांसद ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ये निजी फोटोज

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग शशि थरूर और महुआ मोइत्रा को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं इस मामले पर महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया पर ही जवाब दिया है।

सोशल मीडिया पर कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर और TMC सांसद महुआ मोइत्रा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में महुआ मोइत्रा शशि थरूर के साथ जाम से जाम टकराती और सिगार को फूँक मारती नजर आ रही हैं। तस्वीरें किसी महँगे होटल या रेस्त्रां की लग रही हैं। हालाँकि, तस्वीरें किस जगह और कब की हैं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

सोशल मीडिया पर कई हैंडल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “शशि थरूर और महुआ मोइत्रा में क्या पक रहा है?”

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग शशि थरूर और महुआ मोइत्रा को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं इस मामले पर महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया पर ही जवाब दिया है।

महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि बीजेपी की ट्रोल सेना द्वारा मेरी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं। मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक अधिक अच्छी लगती है। और क्रॉप करने की जहमत क्यों उठानी है – रात के खाने में बाकी लोगों को भी दिखाओ। बंगाल की महिलाएँ जीवन जीती हैं। झूठ नहीं।

वहीं उनके इस ट्वीट के जवाब में जब किसी ने पूछा कि शराब पीना स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है। इससे कैंसर होता है। 

तब महुआ मोइत्रा ने अपने जवाब में लिखा, “मैं धूम्रपान नहीं करती, मुझे सिगरेट से गंभीर एलर्जी है। मैं बस एक दोस्त के सिगार के साथ मज़ाक के लिए पोज़ दे रही थी। 

ऐसे में अब देखना यह है कि इस मामले में कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर की तरफ से क्या जवाब आता है। महुआ मोइत्रा ने तो अपना पक्ष रख दिया है। फिर भी सोशल मीडिया पर उनके बड़बोलेपन के कारण लोग उन्हें अब भी ट्रोल कर रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -