Sunday, July 14, 2024

विषय

घोटाला

कॉन्ग्रेस विधायक को अपने साथ ले गई ED: जनजातीय समाज के फंड में घोटाले का मामला, महर्षि वाल्मीकि निगम के कर्मचारी की आत्महत्या से...

ED ने कर्नाटक कॉन्ग्रेस MLA बी नागेन्द्र को हिरासत में लिया है। उन्हें वाल्मीकि निगम में करोड़ों के घोटाला मामले में हिरासत में लिया गया है।

हर टेंडर पर 3% वसूलता था झारखंड में मंत्री रहे आलमगीर आलम का ‘गैंग’, 1.35% मंत्री का होता था शेयर: ED ने सीज की...

ईडी ने जब्ती नोट में इसका जिक्र किया है कि संजीव कुमार लाल ने पूछताछ में स्वीकारा था कि कुल टेंडर का तीन से चार प्रतिशत राशि वसूला जाता था। इसमें वह मंत्री के शेयर के रूप में 1.35 प्रतिशत राशि वसूलते थे।

NEET पेपर लीक केस में CBI ने एहसानुल हक़ और इम्तियाज को दबोचा, इसी के सेंटर का प्रश्न पत्र पटना में मिला था: शिक्षा...

झारखंड के हजारीबाग से ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक़ और वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज को गिरफ्तार किया है। CBI इनसे इससे पहले पूछताछ कर रही थी।

उधर सुप्रीम कोर्ट में दायर की अर्जी, इधर CBI ने किया गिरफ्तार… 3 दिनों के लिए जाँच एजेंसी की कस्टडी में भेजे गए अरविंद...

अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की थी, इधर CBI ने एक्शन ले लिया। आतिशी और सौरभ भारद्वाज से बताया दलाल विजय नायर का संबंध।

NTA अब उसके जिम्मे, प्रशासनिक सुधार के लिए जिसके चर्चे देश-विदेश तक: कौन हैं प्रदीप सिंह खरोला, जो 24 साल पहले भी कर चुके...

पेपर लीक एवं अन्य गड़बड़ियों के बाद NTA के महानिदेशक सुबोध कुमार को हटा दिया गया है। उनकी जगह रिटायर IAS प्रदीप सिंह खरोला ने ली है।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकला बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

दिल्ली की अदालत ने ED के दस्तावेज पढ़े बिना ही CM केजरीवाल को दे दी थी जमानत, कहा- हजारों पन्ने पढ़ने का समय नहीं:...

निचली अदालत ने ED द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी को 'दुर्भावनापूर्ण' बताया और दोनों पक्षों के दस्तावेजों को पढ़े बिना ही जमानत दे दी।

एक ने परीक्षा से पहले ही सॉल्व कर लिए सवाल, दूसरी परीक्षा देने ही नहीं गई… फिर भी कॉन्ग्रेस राज में बन गईं लेक्चरर:...

कॉन्ग्रेस शासन में राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की लेक्चरर भर्ती परीक्षा 2022 में पेपर लीक और फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है।

क्या NEET पेपर लीक के पीछे हैं तेजस्वी यादव, जिस सरकारी गेस्ट हाउस में पेपर लेकर आया था सिकंदर यदुवंशी उनसे क्या है RJD...

एनएचएआई गेस्ट हाउस मामले में बिहार के डिप्टी सीएम और पथ निर्माण विभाग के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया कि पूरा मामला तेजस्वी यादव से जुड़ा हुआ है।

जिस घोटाले में संदेशखाली वाला शेख शाहजहाँ हुआ गिरफ्तार, उसी में अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता से 5 घंटे पूछताछ: चिट फंड स्कैम में भी आ...

राशन घोटाले में ED तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता ज्योतिप्रिया मलिक और बाकिकुर रहमान नामक कारोबारी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेख शाहजहाँ जेल में।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें