Tuesday, January 18, 2022

विषय

नरेंद्र मोदी

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

न्यूयॉर्क पुलिस कमिश्नर तक पहुँची गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ शिकायत, SFJ आतंकी मुल्तानी के बारे सूचना देने पर NIA देगा ₹10 लाख

दिल्ली के वकील विनीत जिंदल ने न्यूयॉर्क के पुलिस कमिश्नर के समक्ष भी SFJ के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

‘कॉन्ग्रेस आलाकमान ने रची थी PM मोदी को मारने की साजिश’: बोले हिमंता सरमा- पंजाब के CM चन्नी की हो गिरफ्तारी

हिमंता सरमा, CM योगी सहित भाजपा शासित 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने कॉन्ग्रेस और चन्नी सरकार पर पीएम मोदी की हत्या की पूर्वनियोजित साजिश का आरोप लगाया है।

‘लाल किला पर खालिस्तानी झंडा फहराने पर ₹7.40 Cr इनाम’: SFJ का ऐलान – 26 जनवरी पर ‘मोदी के तिरंगे’ को ब्लॉक करो

सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की ओर से नई धमकी दी गई है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर तिरंगे की जगह खालिस्तानी झंडा फहराया जाएगा।

‘PM मोदी के सत्ता में रहने तक शांति की उम्मीद नहीं’: अब 100 पन्नों की नई सुरक्षा नीति लेकर आया पाकिस्तान, जुमे के दिन...

पाकिस्तान की नई सुरक्षा नीति में भारत के साथ संबंधों को बहाल करने की बात कही गई है, लेकिन पीएम मोदी के सत्ता में रहने तक संशय जताया गया है।

वैश्विक समृद्धि के कोड लिख रहा भारत, हमारे पास युवा डेमोग्राफी व डेमोक्रेसी दोनों की असीम ताकत: 25वें युवा महोत्सव के शुभारंभ पर PM...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पुडुचेरी में 25 वें युवा महोत्सव का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्धाटन किया।

‘चुनाव है, पंजाब सरकार ने नहीं दिया प्रदर्शनकारियों को हटाने का आदेश’: PM मोदी सुरक्षा चूक में खुलासा – जानबूझ कर अनजान बनी रही...

पंजाब पुलिस को पीएम मोदी के काफिले को रोकने वाले प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए राज्य सरकार का आदेश नहीं मिला था, क्योंकि चुनाव आने वाले है।

’20 करोड़ भारतीयों (मुस्लिमों) पर नरसंहार का खतरा, मिस्टर मोदी चुप क्यों’: जावेद अख्तर ने PM की सुरक्षा में चूक को बताया मनगढ़ंत

गीतकार जावेद अख्तर ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक को काल्पनिक बताते हुए '20 करोड़ मुस्लिमों पर नरसंहार के खतरे' की बात की।

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में अब नंगे पैर नहीं करनी होगी सेवा, कर्मचारियों-जवानों के लिए PM मोदी ने भेजा जूट का जूता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों और वहाँ तैनात जवानों के लिए 100 जोड़ी जूट के जूते भिजवाए हैं।

SFJ ने ली PM मोदी का काफिला रोकने की जिम्मेदारी, सुप्रीम कोर्ट के लगभग 50 वकीलों को धमकी: कहा- 84 का हिसाब अभी नहीं...

लंदन स्थित खालिस्तानी संस्था 'सिख फॉर जस्टिस' ने पंजाब के बठिंडा फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोके जाने की जिम्मेदारी ली है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,866FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe