Wednesday, May 22, 2024

विषय

Jaish-e-mohammed

जिसने बनाई लश्कर-ए-जब्बार, उसकी हत्या कर निकल गए अज्ञात बंदूकधारी: बालाकोट एयर स्ट्राइक में बच निकला था दाऊद मलिक, अब क्लिनिक में भून डाला...

पाकिस्तान में एक और आतंकी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मारा गया आतंकी दाऊद मलिक है और अजहर मसूद का करीबी था।

जिस गाँव से हो रही थी नूपुर शर्मा की हत्या की प्लानिंग, वहाँ 6 मदरसे-15 मस्जिदः जैश आतंकी नदीम के अब्बा बोले- माफ कर...

सहारनपुर के कुण्डा कलां गाँव से जैश आतंकी मोहम्मद नदीम पकड़ा गया था। वह नूपुर शर्मा की हत्या की प्लानिंग में जुटा था। उसके गाँव से OpIndia की रिपोर्ट।

नूपुर शर्मा पर फिदायीन हमले की योजना, PDF पढ़वाने देवबंद जाता था आतंकी नदीम; 3 महीने में 18 बार मिली मदरसे में लोकेशन: ATS...

यूपी ATS द्वारा गिरफ्तार मोहम्मद नदीम अंग्रेजी और उर्दू नहीं जानता था। वह पाकिस्तान से उर्दू में आए PDF को पढ़वाने के लिए मदरसे जाता था।

मदरसे में पढ़ाई, पाकिस्तान में रिश्तेदारी: नूपुर शर्मा के कत्ल की प्लानिंग वाला नदीम ऐसे धराया, हत्या की तैयारी के लिए लेता था ऑनलाइन...

11 साल की उम्र तक मदरसे में पढ़ा था नूपुर शर्मा के कत्ल की साजिश रचने वाला जैश आतंकी नदीम। पाकिस्तान में हैं कई रिश्तेदारियाँ।

जैश से मिला नूपुर शर्मा के कत्ल का फरमान, पाकिस्तानी सरगना सैफुल्लाह के संपर्क में था यूपी से गिरफ्तार नदीम: खड़ा करना चाहता था...

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार जैश आतंकी नदीम सोशल मीडिया के जरिए अफगानिस्तान और सीरिया के चरमपंथियों से जुड़ा हुआ था। कई फर्जी सोशल मीडिया हैंडल बना रखे थे।

कश्मीर में जैश स्लीपर सेल के 10 गिरफ्तार: युवाओं को आतंकी बनाने, पैसे जुटाने और हथियार पहुँचाने में थे शामिल

जम्मू-कश्मीर पुलिस की प्रदेश खुफिया एजेंसी SIA ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करने वाले 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आतंकियों की फंडिंग करता था पंजाब का दंपती, फर्जी पासपोर्ट पर देश से भागने वाले थे: हरियाणा पुलिस ने साथी के साथ पकड़ा

हरियाणा के सोनीपत में पुलिस ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की मदद करने वाले 3 लोगों रवि, वरिंद्र दीप कौर और कणभ को गिरफ्तार किया है।

पुलवामा में सेना ने ढेर किए 2 दहशतगर्द: जैश-ए-मोहम्मद आतंकी ‘लंबू’ अदनान की मौत, मसूद अजहर का था रिश्‍तेदार

कश्‍मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि शनिवार के एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी का नाम मोहम्‍मद इस्‍माइल अलवी उर्फ लंबू उर्फ अदनान है।

जैश-ए-मोहम्मद का 2 आतंकी गिरफ्तार: स्थानीय युवकों का ब्रेनवॉश कर संगठन में करवाता था शामिल, देता था हथियार

दोनों आतंकी इलाके में युवाओं को भड़काने का काम और गलत नैरेटिव से उन्हें प्रभावित कर हिंसा का मार्ग अपनाने को उकसाता था। इसके अलावा...

फुटबॉलर से जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी बना आमिर सिराज एक पाकिस्तानी आतंकी के साथ ढेर, जुलाई से ही था लापता

मारे गए एक आतंकी की पहचान पाकिस्तानी के रूप में की गई है जबकि दूसरा कॉलेज का छात्र आमिर सिराज है। आमिर फुटबॉलर भी था और जुलाई 02, 2020 से ही लापता था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें