Monday, June 17, 2024

विषय

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022

केजरीवाल की अगवानी और एयरक्राफ्ट लेने में व्यस्त हैं सीएम भगवंत मान, पंजाब पर दिन प्रतिदिन बढ़ रहा कर्ज

पंजाब की आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। वर्तमान में पंजाब की सरकार को पुराना कर्ज चुकाने के लिए नया कर्ज लेना पड़ रहा है।

16 मार्च को पंजाब के CM बने भगवंत मान, 13 मार्च को AAP के जश्न पर हुआ खर्च भी सरकारी खजाने से दिया: ‘विजय...

पंजाब में जीत का जश्न मनाने से लेकर नेताओं के होटल में ठहरने तक का खर्च पंजाब की जनता ने उठाया। सरकारी खजाने से भरा गया 14.63 लाख रुपए।

‘हार के बाद कपिल शर्मा शो में लौट रहे हैं सिद्धू, चली जाएगी अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी’: बोलीं अभिनेत्री – ये उनके लिए...

"आप सोच सकते हैं, कल मैं ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी। मेरा क्या लेना देना। वे अपनी सीट पर लौट आएँ तो अच्छा है।"

कर्ज में डूबे पंजाब में कैसे होंगे अगले 5 साल? हिल गई SAD और कॉन्ग्रेस की बड़ी-बड़ी कुर्सियाँ, BJP के पास आधार तैयार करने...

SAD के साथ कॉन्ग्रेस के कई बड़े चेहरे चर्चा से बाहर हो गए। ऐसे में भाजपा के पास एक अच्छा मौक़ा है पंजाब में अपना आधार तैयार करने का। 5 साल मिले हैं।

3 राज्य, 460 सीटों पर लड़े, 2 जीते: 2024 में मोदी से लड़ने का ख्वाब देखने वाली AAP का परफॉर्मेंस यह भी

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार जमानत भी नहीं बचा पाए। उत्तर प्रदेश में वह नोटा से पिछड़ गई है। गोवा में भी उसके सीएम कैंडिडेट हार गए।

‘AAP ने लिया है खालिस्तानी फण्ड और वोट, अब खालिस्तान बनाने में दो साथ’: SFJ के पन्नू की भगवंत मान को चिट्ठी, पूर्व CM...

प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन SFJ के मुताबिक आप पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में खालिस्तान की सोच वालों से पैसे और वोट दोनों की मदद ली है।

पहले कैप्टन को निपटाया, फिर चन्नी-सिद्धू को भिड़ाया… ‘परिवार’ के लिए पंजाब में पार्टी की कुर्बानी: कॉन्ग्रेस की पॉलिटिक्स यह भी

पाँच राज्यों के चुनावी नतीजों में कॉन्ग्रेस के लिए सबसे बुरी खबर पंजाब से आई। अब तक के रुझानों के मुताबिक, पंजाब में कॉन्ग्रेस को 12 सीटें मिलती दिख रही हैं।

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की हार, AAP के अजित पाल सिंह कोहली ने दी मात, धुरी सीट से जीते भगवंत मान

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला सिटी से चुनाव हार गए हैं। उन्हें 22868 वोटें मिलीं।

पंजाब: शुरुआती रूझानों में AAP का डंका, चन्नी-सिद्धू- कैप्टेन सब पीछे; भगवंत मान के घर जश्न शुरू

पंजाब विधानसभा चुनावों की मतगणना शुरू होने के बाद सामने आ रहे रुझान बेहद चौंकाने वाले हैं। वहाँ न कैप्टेन का जादू चल रहा है और न ही सिद्धू, चन्नी या मालविका सूद का।

AAP की दिल्ली, खालिस्तान… पंजाब का एग्जिट पोल खतरे की घंटी या फिर 2017 की तरह 10 मार्च को बिखर जाएगी झाड़ू

जिस दल पर SFJ से समर्थन लेने के आरोप हों, जिसके मुखिया पर खालिस्तानियों को घर बुलाने के आरोप हों - पाकिस्तान से सटे पंजाब में उसकी जीत के खतरनाक मायने होंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें