Wednesday, May 25, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'हार के बाद कपिल शर्मा शो में लौट रहे हैं सिद्धू, चली जाएगी अर्चना...

‘हार के बाद कपिल शर्मा शो में लौट रहे हैं सिद्धू, चली जाएगी अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी’: बोलीं अभिनेत्री – ये उनके लिए अच्छा रहेगा

2019 में पुलवामा हमले पर विवादित टिप्पणी करने के चलते कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को हटा दिया गया था। इसके बाद जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह आईं। शो में कई बार कपिल शर्मा खुद अर्चना का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि उन्होंने सिद्धू की कुर्सी पर कब्जा कर लिया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जज के तौर पर नजर आ रही हैं। उनसे पहले इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू थे। राजनीतिक हलचल को लेकर सिद्धू के बारे में खबरें आती रहती थीं। हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में हार गए। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर यूजर्स मजे लेने लगे कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में वह फिर से लौटने वाले हैं और अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी खतरे में पड़ने वाली है। अर्चना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने भी ये मीम्स देखे हैं और खुद को हँसने से रोक नहीं पाईं।

अर्चना वे कहा कि वो ऐसे मीम्स को बहुत मजाकिया तरीके से लेती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अर्चना ने कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू पर बने फनी मीम्स मैंने रीट्वीट भी किए। मुझे वाकई ये सभी जोक्स पसंद आए। जैसे एक में कहा गया, ‘यह दूसरी बार है जब वह अपनी सीट हार गए, पहली बार वह अर्चना पूरन सिंह से हारे थे।’ मुझे इस तरह का ह्यूमर पसंद है। यह सिद्धू से ज्यादा से मेरे पर है। एक और था, ‘अर्चना जी आप की कुर्सी खतरे में है।’ मैं उन सभी चुटकुलों को मजाक के तौर पर लेती हूँ।” 

अर्चना ने आगे कहा, “सिद्धू से मैं एक बार ही मिली हूँ, जब मैं फिल्म ‘डॉली की डोली’ प्रमोट करने शो में गई थी। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं वहाँ पर बैठूँगी और मेरे और उनके नाम पर इतना हंगामा होगा। आप सोच सकते हैं, कल मैं ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी। मेरा क्या लेना-देना। वह अपनी सीट पर वापस लौट आएँ तो अच्छा है। मैं हमेशा आगे देखती हूँ। मैंने इतने सालों तक कॉमेडी सर्कस किया। अगर यह नहीं हुआ तो कुछ और होगा। हम काम को लेकर समर्पित कलाकार हैं, हमें कुछ ना कुछ करना होगा। मैंने कपिल के साथ 10 साल तक काम किया है और यह सफर शानदार रहा है।”

गौरतलब है कि 2019 में पुलवामा हमले पर विवादित टिप्पणी करने के चलते कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को हटा दिया गया था। इसके बाद जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह आईं। शो में कई बार कपिल शर्मा खुद अर्चना का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि उन्होंने सिद्धू की कुर्सी पर कब्जा कर लिया है। सिद्धू के चुनाव हारने पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लेकर चुटकियाँ लेने लगे।

अभिनेत्री ने उनकी कुर्सी पर सिद्धू के वापस आने की अटकलों पर कहा, “मेरा क्या लेना-देना। ये काफी अच्छा होगा अगर वो (सिद्धू) अपनी सीट पर वापस आ जाते हैं। उनके लिए ये बहुत अच्छा रहेगा। मैं हमेशा आगे बढ़ जाती हूँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिम छात्रों के झूठे आरोपों पर अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी ने किया निलंबित’: हिन्दू छात्र का आरोप – मिली धर्म ने समझौता न करने की...

तिवारी और उनके दोस्तों को कॉलेज में सार्वजनिक रूप से संघी, भाजपा के प्रवक्ता और भाजपा आईटी सेल का सदस्य कहा जाता था।

आतंकी यासीन मलिक को उम्रकैद: टेरर फंडिग में सजा के बाद बजे ढोल, श्रीनगर में कट्टरपंथियों ने की पत्थरबाजी

कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के आरोपित यासीन मलिक को टेरर फंडिंग केस में 25 मई को सजा मुकर्रर हुई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,731FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe