Monday, May 27, 2024

विषय

Terrorist attack

सेना की वर्दी में आए थे आतंकी, लोग एक दूसरे को कुचलते हुए भागे: मॉस्को हमले के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया भयावह मंजर, अब तक...

मॉस्को आईएस हमले में करीब सौ लोगों की जान जा चुकी है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि जब आतंकी अंधाधुँध फायरिंग कर रहे थे, तो लोग एक-दूसरे के ऊपर से चढ़कर भाग रहे थे।

नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गए थे रिटायर SSP, आतंकियों ने बरसा दीं गोलियाँ: मौत के बाद जम्मू-कश्मीर में जगह-जगह तलाशी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में नमाज पढ़ने गए पूर्व एसएसपी मोहम्मद शफी मीर नमाज पढ़ने के लिए गए। इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई।

कश्मीर में भारतीय सेना के 3 जवान बलिदान! घने जंगल वाले इलाके में सुरक्षा बलों ने आतंकियों से मुठभेड़, ड्रोन और हेलीकॉप्टर से रखी...

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो अधिकारियों और एक जवान के बलिदान होने की खबर है।

ऐसा जवाब देंगे कि दुश्मन ने सोचा भी नहीं होगा… इजरायल के PM ने किया युद्ध का ऐलान, सेना ने लॉन्च किया ‘Swords Of...

हमास आतंकियों ने हमले के बाद कई शहरों पर कब्जा कर लिया है। वहीं इजरायल ने युद्ध की घोषणा करते हुए इस ऑपरेशन को "स्वॉर्ड्स ऑफ आयरन" कहा है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के दौरान आतंकी हमले की धमकी, खालिस्तानी आतंकी पन्नू के खिलाफ अहमदाबाद में FIR दर्ज

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ गुजरात में एफआईआर दर्ज हुई। उस पर भारत-पाक क्रिकेट मैच के दौरान हमले की धमकी देने का आरोप है।

इकारा की मस्जिद में पढ़ रहे थे नमाज, बंदूकधारियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 9 की मौत 

नाइजीरिया के कडुना राज्य के इकारा के एक मस्जिद में शुक्रवार (1 सितंबर) को उस समय अंधाधुंध फायरिंग की गई जब लोग जुमे की नमाज पढ़ रहे थे।

पाकिस्तान में बम धमाका: 35+ की मौत, 200+ घायल… मंच से नेता चिल्लाया नारा-ए-तकबीर, अल्ला-हू-अकबर… इसके बाद हुआ ब्लास्ट – देखें वीडियो

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में भीषण बम ब्लास्ट हुआ है। इस हादसे में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने घर में घुसकर बिहार के मजदूरों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियाँ, 3 घायल

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है कि मजदूरों को निशाना बनाकर किया गया यह हमला आतंकियों और उनसे सहानुभूति रखने वालों की हताशा को उजागर करते हैं।

बेंगलुरु और कोयंबटूर सीरियल ब्लास्ट का मुख्य आरोपित, पर मुस्लिमों के लिए ‘हीरो’: केरल में अब्दुल नसीर मदनी का भव्य स्वागत

बेंगलुरु और कोयंबटूर सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपित अब्दुल नसीर मदनी जब कोर्ट की इजाजत पर केरल पहुँचा तो मुस्लिमों ने उसका भव्य स्वागत किया।

सुरक्षा एजेंसियों ने नाकाम की 26/11 जैसी साजिश: फाइव स्टार होटल का कर्मचारी ही निकला आतंकी, G-20 को लेकर कश्मीर में कड़े इंतजाम

पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी हमले की इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जी-20 की बैठक को लेकर अंतिम समय में बदलाव किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें