Sunday, November 27, 2022

विषय

Terrorist attack

कश्मीर में अब आतंकियों ने 2 हिन्दू मजदूरों की ले ली जान, दोनों यूपी के रहने वाले: लश्कर आतंकी इमरान बशीर गिरफ्तार, इससे पहले...

आतंकवादियों ने पूरन कृष्ण भट्ट नामक कश्‍मीरी हिन्दू की हत्या कर दी थी और अब दो मजदूरों पर हरमन इलाके में ग्रेनेड से हमला किया। दोनों की मौत।

सोमालिया: होटल पर आतंकी संगठन अल शबाब का हमला, 10 की मौत

सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में अल शबाब के आतंकियों ने एक होटल में गोलाबारी कर उसे अपने कब्जे में ले लिया है। सेना के साथ संघर्ष जारी है।

स्वतंत्रता दिवस से पहले उरी दोहराने की साजिश नाकाम: आर्मी कैंप में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आत्मघाती आतंकी मार गिराए गए, 3...

उरी जैसे आतंकी हमले को दोहराने की कोशिशों को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है। राजौरी के परगल में आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे 2 आत्मघाती आतंकी मार गिराए गए हैं।

कश्मीर के लाल बाजार इलाके में पुलिस नाके पर आतंकियों ने की फायरिंग: हमले में एक जवान बलिदान, दो गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल बाजार इलाके में आतंकियों ने एक पुलिस नाके पर फायरिंग की, जिसमें एक जवान की मौत हो गई है। वहीं दो घायल हैं।

​कश्मीर में अब बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या: टारगेट किलिंग के बीच शाह-डोभाल में हुई बात, हाई लेवल मीटिंग आज

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की बढ़ती घटनाओं के बीच अमित शाह हाई लेवल मीटिंग करने जा रहे हैं। इससे पहले गैर कश्मीरी मजदूरों को आतंकियों ने निशाना बनाया है।

कश्मीर के कुलगाम में एक और हिंदू की हत्या, आतंकियों ने बैंक में घुसकर राजस्थान के विजय कुमार को मारी गोलियाँ

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम ज‍िले में एक बार फ‍िर बड़ी आतंकी वारदात सामने आई है। आतंकवाद‍ियों ने बैंक में घुसकर बैंक के मैनेजर को गोली मार दी।

‘अल्लाह के घर में काफी हूरें मिलेंगी, बीवी का क्या काम?’: गोरखनाथ मंदिर का हमलावर मुर्तजा विदेशी इस्लामी संस्थाओं को भेजता था पैसे

गोरखनाथ मंदिर का हमलावर मुर्तजा अब्बासी बोला, "अल्लाह के घर में बहुत सारी हूरें मिलेंगीं। वहाँ बीवी का क्या काम? अल्लाह के घर जाना है तो सबको छोड़ना होगा।"

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी के बचाव में उतरे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कहा – मानसिक समस्या है

"उसके पिता ने बताया था कि उन्हें एक मानसिक समस्या है, इस तरह के बाइपोलर मुद्दे से निपटने के लिए, हमें उस पर भी ध्यान देने की जरूरत है।"

अल्लाहु अकबर का नारा, अकेला हमलावर, धारदार हथियार… क्या गोरखनाथ मंदिर पर हुआ लोन वुल्फ अटैक: जाने इसके बारे में सब कुछ

मुर्तजा अब्बासी के लिंक ISIS से जुड़े बताए जा रहे। वह यूट्यूब पर जिहादी वीडियो देखता था। क्या गोरखनाथ मंदिर पर हुआ हमला लोन वुल्फ अटैक था?

कश्मीरी पंडित को आतंकियों ने गोली मारी, दवा की दुकान चलाते हैं बाल कृष्ण: J&K में 24 घंटे में 4 हमले

जम्मू-कश्मीर के शोपियाँ जिले में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,696FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe