Monday, August 15, 2022
Homeवीडियोबिहार चुनाव: संजय सरावगी से अजीत झा की बातचीत | BJP candidate Sanjay Saraogi...

बिहार चुनाव: संजय सरावगी से अजीत झा की बातचीत | BJP candidate Sanjay Saraogi talks to OpIndia

राजद के गढ़ में भाजपा के प्रति विश्वास पैदा करना और अपनी इतनी मजबूत जगह बनाना संजय सरावगी के लिए आसान काम नहीं रहा होगा। इसलिए उनकी इन्हीं चुनौतियों को जानने के लिए ऑपइंडिया के डेप्यूटी एडिटर अजीत झा ने उनका इंटरव्यू लिया और कई प्रमुख विषयों पर चर्चा की।

बिहार के दरभंगा के शहरी क्षेत्र को हमेशा से राजद का गढ़ कहा गया। मगर, पिछले कुछ समय से भाजपा नेता संजय सरावगी ने हर धारणा तोड़कर अपने व अपनी पार्टी के लिए वहाँ जगह बनाई और जीत हासिल करते रहे।

उनकी इसी प्रतिबद्धता के कारण एक बार फिर भाजपा ने उन्हें इस क्षेत्र से अपना प्रत्याक्षी चुना है। जाहिर है कि राजद के गढ़ में भाजपा के प्रति विश्वास पैदा करना और अपनी इतनी मजबूत जगह बनाना संजय सरावगी के लिए आसान काम नहीं रहा होगा। इसलिए उनकी इन्हीं चुनौतियों को जानने के लिए ऑपइंडिया के डेप्यूटी एडिटर अजीत झा ने उनका इंटरव्यू लिया और कई प्रमुख विषयों पर चर्चा की।

पूरा इंटरव्यू इस लिंक पर क्लिक करके देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वे नहीं रहे… क्योंकि वे हिन्दू थे: अपनी नवजात बेटी को भी नहीं देख पाए गौ प्रेमी किशन भरवाड

27 वर्षीय हिंदू युवक किशन भरवाड़ को कट्टरपंथी मुस्लिमों ने 25 जनवरी 2022 को केवल हिंदू होने के कारण मार डाला था। वजह वही क्योंकि वे हिन्दू थे।

‘3 घंटे में ख़त्म कर देंगे’: मुकेश अंबानी के परिवार को हत्या की धमकी, ‘रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को 8 फोन कॉल्स के बाद मुंबई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने शुरू की जाँच। आए थे 8 फोन कॉल्स।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,977FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe