Friday, October 22, 2021
Homeवीडियोबिहार में जल की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध: विनोद नारायण झा...

बिहार में जल की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध: विनोद नारायण झा । Bihar Elections: Vinod Narayan Jha talks to OpIndia

हमने उनसे तेजस्वी यादव को लेकर भी सवाल किए कि उन्होंने रोजगार की बात की है। ऐसा लगता है कि युवाओं के बीच तेजस्वी की लोकप्रियता बढ़ रही है, तो क्या ये पार्टी के लिए चिंता का विषय है?

ऑपइंडिया ने नल-जल योजना से ले कर भूजल स्तर को सही करने के लिए किए गए प्रयासों पर वरिष्ठ भाजपा नेता और निवर्तमान PHED मंत्री, एवं बेनीपट्टी विधायक प्रत्याशी विनोद नारायण झा से बातचीत की। इस दौरान हमने उनसे हर-घर-जल नल योजना की मौजूदा स्थिति के बारे में जानने की कोशिश की। हमने ये भी जानना चाहा कि लक्ष्य कब तक पूरा होने की उम्मीद है।

हमने उनसे तेजस्वी यादव को लेकर भी सवाल किए कि उन्होंने रोजगार की बात की है। ऐसा लगता है कि युवाओं के बीच तेजस्वी की लोकप्रियता बढ़ रही है, तो क्या ये पार्टी के लिए चिंता का विषय है? इस पर विनोद नारायण झा का कहना था कि वो चाँदी का चम्मच लेकर पैदा हुए, उन्हे कभी संघर्ष नहीं करना पड़ा।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe