Tuesday, October 19, 2021
Homeवीडियोदलित लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन, डॉ अंबेडकर ने माना था इसे मुस्लिम आबादी...

दलित लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन, डॉ अंबेडकर ने माना था इसे मुस्लिम आबादी बढ़ाने का ‘टूल’: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

कहीं नाबालिग बेटियों को किडनैप करने की कहानी तो कहीं प्रेमजाल में फाँस कर जबरन गौमांस या नमाज पढ़ने के लिए दबाव। 1947 के दौर में तब डॉ अंबेडकर ने भी इसे स्वीकारा, इस पर लिखा और आज 2021 में भी पैटर्न वही है - दलितों का जबरन धर्म परिवर्तन।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पिछले दिनों एक नाबालिग लड़की को 4 बच्चों के अब्बू साबिर ने अगवा किया और फिर उसके परिजनों को धमकी दी कि उनकी बेटी के धर्म परिवर्तन की पूरी तैयारी हो चुकी है, उसे अब इस्लाम कबूल करवाने के बाद ही छोड़ेंगे।

अलीगढ़ में यह हाल किसी एक परिवार का नहीं है बल्कि वहाँ पूरा एक गाँव ऐसा है, जो इस्लामी कट्टरपंथ से तंग आकर अपने मकानों पर ‘बिकाऊ’ लिखवा चुका है। वहाँ हिंदू बच्चियों को इस्लाम कबूल करवाने का अपराध सुनियोजित ढंग से चल रहा है।

पूरी वीडियो को इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

नोट: यह एक सीरीज है, इस सीरीज का यह दूसरा वीडियो है। इसी सब्जेक्ट (हिंदू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन) पर और भी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर आगे देख पाएँगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ट्विटर ने सस्पेंड किया ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ का हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें, तस्वीरें

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को सस्पेंड कर दिया है।

नई पार्टी बनाएँगे पूर्व CM अमरिंदर सिंह, BJP के साथ हो सकता है गठबंधन, ‘किसान आंदोलन’ का समाधान भी जल्द: रिपोर्ट

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की है कि वो एक नई पार्टी बनाएँगे। उनकी पार्टी भाजपा, अकालियों के एक गुट व अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe