Thursday, July 29, 2021
Homeवीडियोमुख्यमंत्री पिता के नाम पर नहीं, अपने काम पर वोट चाहता हूँ: नीतीश मिश्र,...

मुख्यमंत्री पिता के नाम पर नहीं, अपने काम पर वोट चाहता हूँ: नीतीश मिश्र, भाजपा प्रत्याशी | Nitish Mishra talks to OpIndia

उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने गन्ना विकास मंत्री रहने के दौरान ऐसा कोई ठोस कदम नहीं उठाया, जिससे कि चीनी मील वापस से खुल सके, जिससे लोगों को रोजगार मिलता और तब शायद इस तरह से पलायन नहीं होता।

बिहार की चुनावी यात्रा के दौरान ऑपइंडिया ने झंझारपुर (मधुबनी) के विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नीतीश मिश्र से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। बता दें कि नीतीश मिश्र पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के पुत्र हैं। वो दस साल विधायक रहे हैं। उन्होंने हमारे साथ बातचीत करते हुए वंशवाद पर उठते सवालों पर बात की।

हमने उनसे जानने की कोशिश की कि उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने गन्ना विकास मंत्री रहने के दौरान ऐसा कोई ठोस कदम नहीं उठाया, जिससे कि चीनी मील वापस से खुल सके, जिससे लोगों को रोजगार मिलता और तब शायद इस तरह से पलायन नहीं होता। इस दौरान हमने बढ़ते कट्टरपंथ और धर्मांतरण पर भी उनसे सवाल किया।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,739FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe