Saturday, July 13, 2024
Homeवीडियोपेरिस: ऐसे लोगों के लिए किसी भी सेकुलर देश में जगह नहीं होनी चाहिए...

पेरिस: ऐसे लोगों के लिए किसी भी सेकुलर देश में जगह नहीं होनी चाहिए | Ajeet Bharti on Paris beheading by Islamist

जो व्यक्ति पैगंबर के बारे में गलत सुनने पर हत्या कर देता है, वही मुस्लिम नहीं है। और जो हर दिन इस्लाम के बताए हर नियम को तोड़ते हैं, वही ये सर्टिफिकेट जारी करते हैं कि कौन मुस्लिम है।

पेरिस में एक शिक्षक का सिर काटने की घटना दुनिया भर के कट्टरपंथी मुस्लिमों के लिए ‘ये तो होना ही था’ मोमेंट था। एक ऐसी विचित्र घटना जो आजकल हर किसी को सुनाई पड़ती है, भले ही उसके होने के कारण हमें अजीब और विचलित करने वाले लगते हैं। लेकिन वहाँ हाथ में छुरा लिए हुए, अल्लाह-हु-अकबर का नारा लगाते हुए मुस्लिम की उपस्थिति हमें सामान्य ही नहीं लगती, बल्कि हम प्रतीक्षा करते हैं कि अब तो उसकी जान जानी तय है।

आप यह समझिए कि जो व्यक्ति पैगंबर के बारे में गलत सुनने पर हत्या कर देता है, वही मुस्लिम नहीं है। और जो हर दिन इस्लाम के बताए हर नियम को तोड़ते हैं, वही ये सर्टिफिकेट जारी करते हैं कि कौन मुस्लिम है। जानकार कहते हैं कि असली इस्लाम तो वही है, जो कट्टरपंथी जीते, क्योंकि वो काफिरों को कत्ल के योग्य मानते हैं।

पूरी वीडियो देखने के लिए इस यूट्यूब लिंक पर क्लिक करें

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे ‘चाणक्य’ बताया, उसके समर्थन के बावजूद हारा मौजूदा MLC: महाराष्ट्र में ऐसे बिखरा MVA गठबंधन, कॉन्ग्रेस विधायकों ने अपनी ही पार्टी को दिया...

जिस जयंत पाटील के पक्ष में महाराष्ट्र की राजनीति के कथित चाणक्य और गठबंधन के अगुवा शरद पवार खुद खड़े थे, उन्हें ही हार का सामना करना पड़ा।

18 बैंक खाते, 95 करोड़ रुपए, अब तक 11 शिकंजे में… जनजातीय समाज का पैसा डकारने के मामले में कॉन्ग्रेस के पूर्व मंत्री गिरफ्तार,...

सीधे शब्दों में समझें तो पूरा मामला ये है कि ST निगम के कुछ अधिकारियों ने फर्जी हस्ताक्षरों का इस्तेमाल कर के अवैध रूप से 94,73,08,500 रुपए विभिन्न बैंक खातों में भेज दिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -