Saturday, July 24, 2021
Homeवीडियोरवीश की TRP पर बकैती, कश्मीरी नेताओं का पक्ष लेना | Ajeet Bharti on...

रवीश की TRP पर बकैती, कश्मीरी नेताओं का पक्ष लेना | Ajeet Bharti on Ravish’s TRP, Kashmir leaders

TRP पर ज्ञान देते हुए उन्होंने बहुत ही गूढ़ बातें कहीं। उन्होंने दर्शकों को सख्त बनने के लिए कहा। TRP पर रवीश ने पूछा कि मीटर दलित-मुस्लिम के घर है कि नहीं? अगर केबल वाले मीटर की तार काट देंगे तो फिर तो लोग उनका शो कैसे देखेंगे?

पिछले 10 दिनों में रवीश कुमार ने जिन मुद्दों पर बात की, उसमें सबसे मुख्य मुद्दा TRP है। जिस पर उन्होंने पत्रकारिता को लेकर ज्ञान दिया कि TRP का कोई मतलब रह गया। इसके बाद बिहार चुनाव और फिर राहुल गाँधी को एक साहसी नेता बताते हुए उनमें काफी संभावनाएँ देखी। उसके बाद नक्सलियों के ऊपर किस तरह से फर्जी केस बनाकर फँसा दिया जाता है, इस पर बात की। उन्होंने पीएम के ऊपर भी फब्तियाँ कसीं।

TRP पर ज्ञान देते हुए उन्होंने बहुत ही गूढ़ बातें कहीं। उन्होंने दर्शकों को सख्त बनने के लिए कहा। TRP पर रवीश ने पूछा कि मीटर दलित-मुस्लिम के घर है कि नहीं? अगर केबल वाले मीटर की तार काट देंगे तो फिर तो लोग उनका शो कैसे देखेंगे? रवीश यह बात नहीं स्वीकार पा रहे हैं कि उनकी स्वीकार्यता अब खत्म हो चुकी है। वो टॉप 10 चैनल से भी बाहर हैं।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

PM मोदी की फेक फोटो से फैलाया झूठ, इंटरव्यू भी काट कर चलवाया… पूर्व IAS जवाहर सरकार को राज्यसभा भेजेगी TMC

TMC ने राज्यसभा के लिए जवाहर सरकार को नामांकित किया है। हाल ही में वह पीएम मोदी की छवि को धूमिल करने के लिए नीता अंबानी के साथ उनकी फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर करके चर्चा में आए थे।

खुले मंच से हिंदुओं के लिए घृणा, PM मोदी और अमित शाह के लिए बहुत ही गंदी बात: पादरी जॉर्ज पोन्नैया गिरफ्तार

पादरी जॉर्ज पोन्नैया को धार्मिक समूहों के बीच नफरत फैलाने, पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,978FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe