Friday, October 22, 2021
HomeवीडियोSatire | व्यंग्यव्यंग्य: मुसलमानों से दिवाली मनवाने की साजिश कर रहे मोदी: बकैत कुमार | Ravish...

व्यंग्य: मुसलमानों से दिवाली मनवाने की साजिश कर रहे मोदी: बकैत कुमार | Ravish Kumar Prime Time

रवीश बकैत कुमार की प्राइम टाइम स्क्रिप्ट लीक हो गई है, मोदी के 5 अप्रैल वाले प्रोग्राम पर क्या सब कहा! रवीश कुमार ने कहा कि मुसलमानों से दिवाली मनवाने की साजिश कर रहे हैं मोदी।

रवीश बकैत कुमार की प्राइम टाइम स्क्रिप्ट लीक हो गई है, मोदी के 5 अप्रैल वाले प्रोग्राम पर क्या सब कहा! रवीश कुमार ने कहा कि मुसलमानों से दिवाली मनवाने की साजिश कर रहे हैं मोदी। 9 बजे टीवी पर एक आदमी आता है और बत्ती, फ्लैशलाइट, दीया, टॉर्च आदि जलाने के लिए कहता है। ये लिबरल और सेकुलर लोगों पर हमला नहीं है?

पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,880FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe