Sunday, July 3, 2022
Homeव्हाट दी फ*पाद बेच-बेच कर थकी हिरोइन, अब बूब्स का पसीना बेच रही: हर महीने कमाती...

पाद बेच-बेच कर थकी हिरोइन, अब बूब्स का पसीना बेच रही: हर महीने कमाती हैं करोड़ों, 1 दिन की कमाई ₹4 लाख

माटो बताती हैं कि उन्हें एक बोतल में अपने बूब्स से पसीना निकालकर भरने में 15 मिनट लगते हैं। अगर मौसम ज्यादा गर्म हो तो वो एक दिन अपने पसीने की 10 बोतने भी भर देती हैं। इसकी बिक्री वह एक्स रेटेड साइट अनफिल्टर्ड के जरिए करती हैं।

अपनी पाद को डिब्बे में बंद करके लाखों-करोड़ों कमाने वाली अभिनेत्री ने नया बिजनेस शुरू किया है। स्टेफनी माटो नाम की विदेशी एक्ट्रेस ने हाल में खुलासा किया कि अब वो अपने बूब्स का पसीना जार या बोतल में भरके व्यापार करती हैं और इस तरह वो एक माह में 5000 डॉलर यानी ₹3,88,250 कमाती हैं। उनकी एक दिन की इनकम को यदि महीने के 30-31 दिन के हिसाब से जोड़ें तो ये कमाई लगभग ₹11647500 से ज्यादा बनेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि 3-4 माह पहले तक स्टेफनी पाद का बिजनेस करती थी और उससे करोड़ों कमाती थीं। 31 साल की अभिनेत्री को अपना ये अजीबोगरीब बिजनेस हार्ट अटैक के डर से छोड़ना पड़ा। उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हालाँकि अब वह जैम प्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में बताती हैं, “गर्मी आ रही हैं और मेरे बूब्स पसीने में भीगते हैं, तो क्यों न इन्हें बोतल में भरकर बेचा जाए।”

माटो बताती हैं कि उन्हें एक बोतल में अपने बूब्स से पसीना निकालकर भरने में 15 मिनट लगते हैं। अगर मौसम ज्यादा गर्म हो तो वो एक दिन अपने पसीने की 10 बोतने भी भर देती हैं और अपने एक्स रेटेड अनफिल्टर्ड साइट से 500 डॉलर के करीब में बेचती हैं। माटो इस काम को मेहनत का काम बताती हैं और कहती हैं- ‘मेरे पास अच्छे बूब्स  हैं। फैन्स इन्हें सूँघकर और चाटकर और करीब आ सकते हैं।”

माटो की मानें तो इस बिजनेस को चलाने के लिए वो अपने आपको हमेशा हाइड्रेट रखती हैं ताकि वो पर्याप्त मात्रा में अपने ग्राहकों के लिए पसीना निकाल सकें। माटो के अनुसार वह खुद को मेपल का पेड़ मानती हैं और अपने बूब्स के पसीने को उसका रस। इसीलिए वह पसीने को ऐसे इकट्ठा करती हैं जैसे पेड़ करता है। माटो को ये भी मालूम है कि पसीना इकट्ठा करने के लिए हमेशा धूप में पूल के पास बैठा रहना उनके लिए खतरनाक हो सकता है लेकिन उनके मुताबिक वो खुद को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त सावधानियाँ बरतती हैं।

बता दें कि माटो ने अपने नए बिजनेस की सूचना टिकटॉक और इंस्टाग्राम पेज के जरिए दी थी। इसके बाद यूजर्स का मिक्सड रिएक्शन देखने को मिला। कुछ यूजर्स इसे सुनकर घिन्नाए और कुछ ने कहा कि वो हैरान कि ये लड़की अपने शरीर के अंग नहीं बेच रही।

क्यों बंद किया पाद का कारोबार?

गौरतलब है कि स्टेफनी ने अपने पिछले बिजनेस को अलविदा कहने से पहले जानकारी दी थी कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी और हर बार जब वो सांस लेने की कोशिश करती थीं तो दिल के पास ऐसा महसूस होता था जैसे किसी ने चुटकी काटी हो। इसके अलावा घबराहट होना, परेशानी होना भी सामान्य हो गया था। बाद में उन्होंने एक दिन अपने दोस्त को बुलाया और अस्पताल की ओर दौड़ीं। उन्हें लग रहा था कि उन्हें दिल का दौरा आने वाला है। अस्पताल में जाकर उन्होंने डॉक्टर से अपना चेकअप कराया। लेकिन अपने अजीबोगरीब करियर के बारे में नहीं बताया। वहाँ पता चला कि उन्हें शरीर में जो असहजता लग रही थी वो कोई स्ट्रोक या हार्ट अटैक नहीं था बल्कि गैस का दर्द था। डॉक्टर ने एक्ट्रेस को उनका डाइट प्लान बदलने की सलाह दी जिसके बाद उन्होंने अपने बिजनेस पर ताला लगा दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

8 लोग थे निशाने पर, एक डॉक्टर को वीडियो बना माँगनी पड़ी थी माफ़ी: उमेश कोल्हे के गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच...

उमेश कोल्हे के गले पर जख्म 5 इंच चौड़ा, 5 इंच लंबा और 5 इंच गहरा था। साँस वाली नली, भोजन निगलने वाली नली और आँखों की नसों पर भी वार किए गए थे।

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe