Tuesday, September 28, 2021
Homeव्हाट दी फ*ऊं… ऊं… अपनी ही दुल्हन से थप्पड़ खाकर भी सिर्फ ऊं… ऊं… ही बोल...

ऊं… ऊं… अपनी ही दुल्हन से थप्पड़ खाकर भी सिर्फ ऊं… ऊं… ही बोल पाया… क्योंकि गुटखा चबा रहा था, वीडियो वायरल

दुल्हन अचानक पंडित जी से रुकने के लिए कहती है, पास बैठे शख्स को थप्पड़ मार देती है। दूल्हे के मुँह से एक शब्द नहीं फूटता, वो बस ऊं… ऊं… करता है। दुल्हन उसे भी एक जोर से लगाती है और चिल्लाकर बोलती है कि मुँह में गुटखा रखे हो, थूको इसे।

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो का जैसे ट्रेंड सा चल गया है। आए दिन शादी के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी स्टेज से दुल्हन गिर जाती है, तो कभी दुल्हन कैमरामैन को थप्पड़ मारती है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन, दूल्हे को कई थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हँसी रोक नहीं पाएँगे। दरअसल, दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खा रहा है। देखते ही वो आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन बैठे हैं और दुल्हन काफी गुस्से में नजर आ रही है। पूरा मामला ये है कि एक शादी में दूल्हा गुटखा खाकर मंडप में बैठा रहता है और ये बात दुल्हन को पसंद नहीं आती है। इस दौरान दुल्हन का पारा चढ़ जाता है। वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि दुल्हन, दूल्हे की खबर लेती नजर आ रही है, क्योंकि भाई साहब मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहे थे। 

इसके बाद दुल्हन अचानक पंडित जी से रुकने के लिए कहती है और पास ही बैठे शख्स को गुस्से में थप्पड़ मार देती है। इतने में दूल्हे के मुँह से एक शब्द नहीं फूटता, वो बस ऊं… ऊं… करता है। दुल्हन उसे भी एक जोर से लगाती है और चिल्लाकर बोलती है कि मुँह में गुटखा रखे हो, थूको इसे। इसके बाद दुल्हा खड़ा होता हो और गुटखा थूक देता है। इतना ही नहीं, पास बैठे एक शख्स को भी दुल्हन गुस्से में कई थप्पड़ जड़ देती है।

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के देखने के बाद तो किसी को भी ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए। गुटखा स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक है और ये हमारे शरीर को नुकसान पहुँचाता है। इस वजह से सरकार भी लोगों को गुटखा न खाने की सलाह देती है। वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को बिल्कुल सही सबक सिखाया है।  

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe