Thursday, July 29, 2021
Homeव्हाट दी फ*घर पर कहा लंबी छुट्टियों पर जा रही हूँ, पकड़ी गई दुबई में न्यूड...

घर पर कहा लंबी छुट्टियों पर जा रही हूँ, पकड़ी गई दुबई में न्यूड फोटोशूट कराते: यूक्रेन की वकील का परिवार हैरान

किसी को परिवार में संदेह तक नहीं था कि वो इस तरह का फोटोशूट करा रही है। याना ने कानून की पढ़ाई करके इस क्षेत्र में स्नातक की डिग्री तो ले ली थी, लेकिन उसे अब तक कोई नौकरी नहीं मिली थी। दुबई इन मामलों में कड़ा रवैये वाला देश है और....

हाल ही में दुबई में लगभग 11 युवतियों को एक बालकोनी में न्यूड फोटोशूट कराते हुए पकड़ा गया था। ये सभी पूर्णरूपेण नग्न थी और दुबई में सार्वजनिक रूप से नग्नता के प्रदर्शन पर रोक है। उन्हीं में से एक है याना ग्रेबोशचुक, जिसके बारे में पता चला है कि वो पेशे से वकील है। वो यूक्रेन में अपने घर से ये कह कर निकली थी कि वो हॉलिडे ट्रिप पर जा रही है, लेकिन दुबई में गिरफ़्तारी के बाद परिवार वाले सन्न हैं।

27 वर्षीय याना ग्रेबोशचुक को टैटुओं का खासा शौक है और उन्होंने अपने शरीर पर कई टैटू गुदवा रखे हैं। शनिवार (अप्रैल 3, 2021) की रात इन सभी को गिरफ्तार करके जेल में डाला गया था। याना के परिजनों ने कहा है कि वो क्या करने गई थी, इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। ग्रेबोशचुक के 20 वर्षीय भाई तरस ने कहा कि जब इस मामले में यूक्रेन का दूतावास सक्रिय हुआ, तब उसे अपनी बहन के बारे में पता चला।

किसी को परिवार में संदेह तक नहीं था कि वो इस तरह का फोटोशूट करा रही है। याना ने कानून की पढ़ाई करके इस क्षेत्र में स्नातक की डिग्री तो ले ली थी, लेकिन उसे अब तक कोई नौकरी नहीं मिली थी। दुबई इन मामलों में कड़ा रवैये वाला देश है और इन सभी पर बड़े जुर्माने के साथ जेल भी हो सकती है। वकील की नौकरी न मिलने का कारण याना एक कैफे में वेट्रेस और एक रेस्टॉरेंट में बतौर होस्टेस काम कर चुकी है।

फिर उसने एक शराब वाले Brewery पर काम करना शुरू कर दिया था। उसने अपने परिजनों और दोस्तों को दुबई से अपने नाश्ते, स्विमिंग पूल में तैराकी, स्पोर्ट्स कार में सैर सहित कई तस्वीरें भेजी थीं। उसने बताया था कि उसे 3 दिन में 3 होटल बदलने पड़े, लेकिन वो खुश है। इस फोटोशूट के पीछे मॉस्को के 33 वर्षीय कारोबारी अलेक्सी कोन्त्सोव का हाथ बताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स कह रहे हैं कि एक शेख के करीबी UAE के एक अमीर नागरिक की पार्टी के लिए युवतियाँ रिहर्सल कर रही थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के जलसे में भारत के वामपंथियों की ता थैया, पीछे-पीछे कॉन्ग्रेसी भी कह सकते हैं- हम भी आ गए भैया!

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता करने वाली कॉन्ग्रेस, वामपंथियों की कला सीख चीनी दूतावास के समारोहों में खुलेआम दिखाई दे तो चौंकिएगा मत।

जान बचानी है तो TMC ज्वाइन करो: जिस रितु से हुआ गैंगरेप उसे धमकी, ऑपइंडिया से कहा- हिंदू होना, BJP को वोट देना गुनाह

रितु ने हमें बताया कि उसे धमकी भरे फोन भी आए हैं कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो पुलिस भी उसके साथ बलात्कार करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe