Tuesday, June 18, 2024
Homeव्हाट दी फ*शक के चलते पति बना हैवान, सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट:...

शक के चलते पति बना हैवान, सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट: मध्य प्रदेश में FIR दर्ज

आरोपित ने महिला के प्राइवेट पार्ट को घर में इस्तेमाल किए जाने वाले सुई-धागे से सिला था। इससे उसे बेहद पीड़ा से गुजरना पड़ा। उसके प्राइवेट पार्ट में चोटें भी आई हैं। पुलिस अधिकारी ने सुई-धागे को जब्त कर लिया है।

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक गाँव से बेहद अजीबोगरीब घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि शक के चलते 64 वर्षीय हैवान पति ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्सजेनेरियन को शक था कि उसकी पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।

इस घटना के बाद 55 वर्षीय महिला ने शुक्रवार (27 अगस्त) को एक महिला पुलिस अधिकारी से संपर्क किया और अपने पति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले ​शख्स के खिलाफ मामला दर्ज ​कर शिकायतकर्ता को एक सरकारी अस्पताल भेजा, जहाँ उसके टाँके हटा दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपित ने महिला के प्राइवेट पार्ट को घर में इस्तेमाल किए जाने वाले सुई-धागे से सिला था। इससे उसे बेहद पीड़ा से गुजरना पड़ा। उसके प्राइवेट पार्ट में चोटें भी आई हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने सुई-धागे को जब्त कर लिया है।

टीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने 64 वर्षीय आरोपित के खिलाफ शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस से अनुरोध किया है कि वे उसके पति पर कठोर कार्रवाई न करें। उन्होंने बताया कि इस दंपति के चार बच्चे और पोते-पोतियाँ भी हैं।

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया गया। उसके बाद ही एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल, आरोपित अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP की एक महिला नेता की हार के बाद 4 लोगों ने की आत्महत्या, पीड़ित परिवार से मिल खुद भी फूट-फूटकर रोईं: देखिए Video,...

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे की लोकसभा चुनाव 2024 में नजदीकी हार से परेशान कम से कम 4 कार्यकर्ता अपनी जान दे चुके हैं।

‘यहीं काटेंगे बकरा… जो करना है कर लो’ : मुंबई के मीरा रोड की सोसायटी में बकरीद पर हंगामा, कुर्बानी का विरोध करने पर...

मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक सोसाइटी के अंदर मुस्लिम पक्ष के लोग बकरों की कुर्बानी देने पर आमादा हो गए। इस दौरान उन्होंने हिन्दुओं के देवताओं को भी गाली दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -