Tuesday, January 18, 2022
Homeव्हाट दी फ*शक के चलते पति बना हैवान, सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट:...

शक के चलते पति बना हैवान, सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट: मध्य प्रदेश में FIR दर्ज

आरोपित ने महिला के प्राइवेट पार्ट को घर में इस्तेमाल किए जाने वाले सुई-धागे से सिला था। इससे उसे बेहद पीड़ा से गुजरना पड़ा। उसके प्राइवेट पार्ट में चोटें भी आई हैं। पुलिस अधिकारी ने सुई-धागे को जब्त कर लिया है।

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक गाँव से बेहद अजीबोगरीब घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि शक के चलते 64 वर्षीय हैवान पति ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्सजेनेरियन को शक था कि उसकी पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।

इस घटना के बाद 55 वर्षीय महिला ने शुक्रवार (27 अगस्त) को एक महिला पुलिस अधिकारी से संपर्क किया और अपने पति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले ​शख्स के खिलाफ मामला दर्ज ​कर शिकायतकर्ता को एक सरकारी अस्पताल भेजा, जहाँ उसके टाँके हटा दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपित ने महिला के प्राइवेट पार्ट को घर में इस्तेमाल किए जाने वाले सुई-धागे से सिला था। इससे उसे बेहद पीड़ा से गुजरना पड़ा। उसके प्राइवेट पार्ट में चोटें भी आई हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने सुई-धागे को जब्त कर लिया है।

टीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने 64 वर्षीय आरोपित के खिलाफ शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस से अनुरोध किया है कि वे उसके पति पर कठोर कार्रवाई न करें। उन्होंने बताया कि इस दंपति के चार बच्चे और पोते-पोतियाँ भी हैं।

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया गया। उसके बाद ही एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल, आरोपित अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

अभिनेत्री का अपहरण और यौन शोषण मामला: मीडिया को रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल HC पहुँचे मलयालम एक्टर दिलीप, पुलिस को ‘मैडम’ की...

अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के मामले में फँसे मलयालम अभिनेता दिलीप ने मीडिया को इस केस की रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल हाईकोर्ट पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,917FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe