Monday, May 16, 2022
Homeरिपोर्टमीडियाराजदीप ने बरखा, दुआ और गुप्ता की लगाई क्लास, सबने कहा - हेल हिटलर!...

राजदीप ने बरखा, दुआ और गुप्ता की लगाई क्लास, सबने कहा – हेल हिटलर! Video में सब क्लियर है

3 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में आप बार-बार हँसने को मजबूर होंगे। और तरस खाएँगे उन लोगों पर जिन्होंने एकाध फ्लैट-जमीन और कुछ पद-सम्मान के लिए अपना ज़मीर तक बेच दिया है।

मोदी अगर अपनी माँ को पीएम हाउस में घुमाते हैं तब उन पर फ्री होने की आलोचना होती है। विदेश जाते हैं तो ‘फालतू’ के घूमने पर आलोचना। लेकिन यहाँ तो पाकिस्तान के घर में घुसने की ‘हिम्मत’ कर दी प्रधानमंत्री ने! ऐसे में पाक-प्रेमी भला कैसे शांत बैठते! तय रणनीति के तहत वामपंथी पत्रकारों और विरोधियों ने एयर स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार को घेरने की पूरी कोशिश की। और उनके तर्क ऐसे-ऐसे थे कि किसी भी व्यक्ति को, जो देशहित में सोचता है, जिसकी जवानों और सेना में आस्था है, उसे शर्म आएगी।

पाक-प्रेमी मीडिया मठाधीश यहीं मात खा जाते हैं। वो अभी तक मीडिया को न्यूज़ मीडिया ही मानते आ रहे हैं। जबकि जमाना सोशल मीडिया का है। अभिव्यक्ति और संप्रेषण अब एकतरफा नहीं। इसलिए लोगों ने पाक-प्रेमियों को देश प्रेम का पाठ पढ़ाया – क्रिएटिव होकर।

2004 में एक फिल्म आई थी – Downfall/Der Untergang – हिटलर के ऊपर। पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक से बौखलाए गैंग और उनकी प्रतिक्रियाओं को थीम बनाकर इसी फिल्म के एक फेमस सीन को लोगों ने थोड़ा एडिट किया है। 3 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में आप बार-बार हँसने को मजबूर होंगे। और तरस खाएँगे उन लोगों पर जिन्होंने एकाध फ्लैट-जमीन और कुछ पद-सम्मान के लिए अपना ज़मीर तक बेच दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

चर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की मौत, 5 घायल, दहशतगर्द हिरासत में

अमेरिका के कैलिफोर्निया के चर्च में गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe