Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'वजाइना को चाहिए थोड़ा और फैब्रिक': अपनी बहन के कहने पर किम कार्दशियन ने...

‘वजाइना को चाहिए थोड़ा और फैब्रिक’: अपनी बहन के कहने पर किम कार्दशियन ने कपड़ा कंपनी को दिया स्पेशल ऑर्डर, क्रॉच एरिया बनेगा चौड़ा

उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन के लिए अपनी शेपवियर लाइन के क्रॉच एरिया के कपड़े को और अधिक चौड़ा करेगी। किम ने कहा, "मैं एक SKIMS डिज़ाइन मीटिंग में हूँ और...

अपनी बोल्डनेस को लेकर विख्यात किम कार्दाशियन (41) (Kim Kardashian) अमेरिकी टीवी रियलिटी स्टार हैं। हाल ही में उन्होंने ऐलान किया है कि उन्होंने कपड़ा बनाने वाली कंपनी SKIMS में अपनी शेपवियर ब्रांड टीम को अपने बॉडीसूट के लिए क्रॉच एरिया (जाँघों के बीच का हिस्सा) को थोड़ा सा और चौड़ा बनाने के लिए कहा है। ऐसा उन्होंने अपनी बहन ‘ख्लो’ के कहने पर किया है।

इंस्टाग्राम के जरिए किम ने इसका खुलासा किया। स्टार के मुताबिक, उनकी बहन ‘ख्लो’ पूरे ‘क्रॉच एरिया’ को नहीं ढँकने वाले बॉडी शूट को लेकर काफी मुखर रही हैं और वो चाहती हैं कि SKIMS क्रॉच एरिया वाले हिस्से को फिर से डिजाइन करके उसे थोड़ा और चौड़ा करे।

इसी साल अप्रैल 2022 में हुलु शो ‘द कार्दशियन’ के एक एपिसोड में 37 वर्षीय ‘ख्लो’ ने SKIMS बॉडीसूट के साथ ‘व** ना’ को ढँकने वाले कपड़े की कंजूसी को लेकर अपनी बड़ी बहन पर कटाक्ष किया था। उन्होंने मजाक में किम से पूछा था कि क्या बॉडीसूट को ‘सिर्फ मेरे क्लट को कवर करने’ के लिए डिजाइन किया गया था। ‘ख्लो’ ने कहा था,व***ना को थोड़े और फैब्रिक की जरूरत है, बस थोड़ा चौड़ा। आप सभी के लिए थोड़ा b***es क्यों मायने रखता है?”

ऐसा लगता है कि किम पर अपनी बहन के कहे का असर हो गया है। तभी तो वो इस मामले को लेकर SKIMS के साथ मीटिंग करने चली गईं, ताकि ‘क्रॉच’ एरिया में कपड़े को थोड़ा और चौड़ा किया जा सके। उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन के लिए अपनी शेपवियर लाइन के क्रॉच एरिया के कपड़े को और अधिक चौड़ा करेगी। किम ने कहा, “मैं एक SKIMS डिज़ाइन मीटिंग में हूँ और हम केवल आपके लिए शेपवियर बॉडीसूट योनि क्षेत्र को चौड़ा करने जा रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि किम कार्दशियन ने 2019 में अपनी शेपवियर लाइन SKIMS लॉन्च की और इस साल की शुरुआत में उनके ब्रांड की मार्केट वैल्यू बढ़कर 3.2 बिलियन डॉलर ( करीब 2500 करोड़ रुपए) हो गया। SKIMS बॉडीसूट रेंज £56 (5374 रुपए) से शुरू होती है और XXS से 4X की साइज में उपलब्ध है।

जवान दिखने के लिए पॉटी (पॉटी (पखाना, टट्टी) तक खा सकती हैं ‘किम’

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किम कार्दाशियन ने खुलासा किया था कि वो जवान दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान किम ने कहा था, “मैं कुछ भी करूँगी। अगर आप बताएँ कि मुझे जवान दिखने के लिए रोजाना पॉटी (पॉटी (पखाना, टट्टी) खानी पड़ेगी तो मैं ऐसा कर भी सकती हूँ।” दरअसल, उनसे ये पूछा गया था कि जवान दिखने के लिए वो क्या-क्या कर सकती हैं?

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -