Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमॉडल इनाया सुल्ताना ने रामगोपाल वर्मा के साथ डांस का एक और वीडियो शेयर...

मॉडल इनाया सुल्ताना ने रामगोपाल वर्मा के साथ डांस का एक और वीडियो शेयर किया, फिर उसी तरह जकड़ते दिखे

इससे पहले भी मॉडल इनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रामगोपाल वर्मा अजीब तरीके से मॉडल के साथ डांस करते दिखे थे। इसमें वे कभी इनाया के पैरों में गिरते दिखे तो कभी उसे जकड़ते।

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा का एक नया डांस वीडियो वायरल हुआ है। इसमें भी वह मॉडल इनाया सुल्ताना के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वह मॉडल का हाथ पकड़ कमरे में नाच रहे होते हैं औऱ अचानक से एक झटके में उसे खींचकर अपनी छाती से चिपका लेते हैं।

इस वीडियो को मॉडल इनाया ने खुद शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मैं आधिकारिक रूप से अपने और राम गोपाल वर्मा के इस डांस वीडियो को शेयर कर रही हूँ।” साथ ही वर्मा को टैग भी किया है।

इस बीच रामगोपाल वर्मा ने भी एक इमेज शेयर की थी। इसमें वो और इनाया साथ हैं। इसके साथ ही वर्मा ने लिखा, “वायरल वीडियो में मैं और मेरी खूबसूरत डांसिंग पार्टनर इनाया सुल्ताना।”

हालाँकि, वर्मा की पोस्ट पर लोगों ने पूछ लिया कि इनाया का बुर्का आखिर कहाँ है?

गौरतलब है कि इससे पहले भी मॉडल इनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रामगोपाल वर्मा अजीब तरीके से मॉडल के साथ डांस करते दिखे थे। इसमें वे कभी इनाया के पैरों में गिरते दिखे तो कभी उसे जकड़ते। वीडियो को शेयर करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा था, “मैं फिर से स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वो मैं नहीं हूँ। साथ ही लाल कपड़ों में जो लड़की दिख रही हैं, वो इनाया सुल्ताना नहीं हैं। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन की शपथ खा कर ऐसा कहता हूँ।” हालाँकि, लोगों को उनका मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) तक को भी टैग किया।

उस वीडियो में लोगों ने अंदाजा लगाया कि वर्मा उस वक्त नशे में थे। इसके साथ ही एक न्यूकमर लड़की के साथ उनके इस तरह के बर्ताव को बुरा बताया गया। वहीं कुछ ने अंदाज़ा लगाया कि लड़की को मजबूरी में ये सब बर्दाश्त करना पड़ रहा है। लोगों ने ध्यान दिलाया कि जिस तरह वो इनाया सुल्ताना को जकड़ रहे हैं, वो आपत्तिजनक है। कइयों ने इसे ‘कास्टिंग काउच’ से भी जोड़ा और अपना विरोध दर्ज कराया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

अरुंधति रॉय पर UAPA के तहत चलेगा मुकदमा: दिल्ली LG ने दी मंजूरी, कश्मीरी अलगाववादियों के साथ दिया था भड़काऊ भाषण

सम्मेलन में जिन मुद्दों पर चर्चा की गई और बात की गई, उनमें 'कश्मीर को भारत से अलग करने' का प्रचार किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -