Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड की पार्टी में पार्टनर बदलने से ले कर ड्रग्स लेना आम बात है:...

बॉलीवुड की पार्टी में पार्टनर बदलने से ले कर ड्रग्स लेना आम बात है: पत्रकार रेनिल का वीडियो में खुलासा

एक ही रात में एक पार्टनर से दूसरे पार्टनर के साथ (शादीशुदा वाले भी), ड्रग्स इतना ज्यादा कि एक बड़े स्टार का बेटा सेंटर टेबल पर चढ़कर लड़ाई करता है। घमंड ऐसा कि फीमेल ब्लॉगर और मॉडल्स अगर सोने से मना कर दे तो एक स्टार एक्टर का बेटा...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब कंगना रनौत बॉलीवुड का काला सच दुनिया के सामने लेकर आईं, तब उनकी आलोचना कई बड़े अभिनेताओं से लेकर राजनेताओं ने की। हालाँकि, इस बीच कई कलाकार उनके समर्थन में आवाज उठाते रहे।

अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की काली दुनिया का सच उजागर करते एक ऐसे पत्रकार की पुरानी वीडियो सामने आई है, जिसने पहले ही एक शो में बात करते हुए बता दिया था कि बॉलीवुड की पार्टियों में न केवल ड्रग्स लेना आम बात है बल्कि एक ही रात में एक पार्टनर को बदलकर दूसरे पार्टनर के साथ जाना भी आम बात है।

सोशल मीडिया पर वायरल होती यह वीडियो जर्नलिस्ट रेनिल अब्राहिम की है। उन्होंने पिछले साल द रणवीर शो में इन बातों का खुलासा किया था। यूट्यूब पर यह वीडियो 6 सितंबर 2019 को ‘बीयर बाइसेप्स’ चैनल पर अपलोड हुई थी।

इसमें एक जगह रेनिल कहते सुने जा सकते हैं कि उनके लिए बॉलीवुड पार्टियों में यह सब देखना बेहद आम बात है। वो कहते हैं कि ऐसी पार्टियाँ कभी घर में तो कभी क्लब में होती हैं। और उनके कई ऐसे जानकार हैं, जो ऐसी पार्टियों में एक रात में ही एक पार्टनर से दूसरे पार्टनर पर शिफ्ट हो जाते हैं।

रेनिल इन सब चीजों को सामान्य बताते हैं और कहते हैं कि ये सब वो हस्तियाँ भी करती हैं, जिनकी शादी हो चुकी है या वह एक 5-6 साल की मजबूत रिलेनशिप में हैं। वो आगे ऐसी पार्टियों में ड्रग्स सेवन पर भी खुलासा करते हैं। वह कहते हैं कि ऐसा होता जरूर है। लेकिन इसे हर कोई नहीं करता। मगर कुछ लोग हैं, जो ऐसा जरूर करते हैं।

इसके बाद वह एक वाकये का जिक्र करते हुए कहते हैं कि एक पार्टी में बहुत ज्यादा कोकिन शामिल की गई थी। उस पार्टी के लिए महिला यूएस से आई थी और उसने उनके साथ बैठी एक महिला एक्टर को देखकर यह कह दिया था कि तुम एक्टर क्यों हो? तुम और भी ‘बहुत कुछ’ कर सकती थी।

वह इस शो में एक बड़े स्टार के बेटे का नाम लिए बिना कहते हैं कि एक बार उन्होंने सेंटर टेबल पर चढ़कर लड़ाई शुरू कर दी थी। जिसे देख कर पत्रकार को भी लगा था कि आखिर ये सब क्या हो रहा है।

वीडियो जर्नलिस्ट रेनिल अब्राहिम बताते हैं कि बॉलीवुड की युवा जेनरेशन सोशल मीडिया पर अपनी छवि को लेकर बहुत सजग रहती है। एक तरह से उन्हें डर रहता है कि सोशल मीडिया के जरिए कुछ भी बाहर जा सकता है, इसलिए वह सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं करते।

शो में वह एक एक्टर के लड़के का जिक्र करते हैं और बताते हैं कि उन्हें ये बात कई लोगों से सुनने को मिली है कि कोई पहचान न होने के बावजूद भी उस एक्टर का लड़का फीमेल ब्लॉगर और मॉडल्स को मैसेज करता है और जब कोई उसके साथ सोने से मना कर देता है तो वो इस बात को अपने अपमान की तरह लेता है।

सोशल मीडिया पर इस क्लिप को शेयर करके दावा किया जा रहा है कि वह लड़का जरूर अनिल कपूर का बेटा और सोनम कपूर का भाई हर्षवर्धन ही है।

यहाँ बता दें कि इस पूरे शो को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड में यह सब इतना आम है कि एक पत्रकार अब इन चीजों को लेकर सहज हो गया है। वह ड्रग्स सेवन को आम बताता है और पार्टनर बदलने को उनकी चॉइस कहता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,363FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe