Friday, August 19, 2022
Homeसोशल ट्रेंडसुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन से जोड़ा, टीशर्ट बेच रहा Flipkart: लोगों...

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन से जोड़ा, टीशर्ट बेच रहा Flipkart: लोगों ने की बॉयकॉट की अपील, कहा – हत्या हुई थी

"देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस कुकृत्य के लिए शर्म आनी चाहिए।"

ऑनलाइन वेबसाइट और शॉपिंग ऐप आमतौर पर अपने प्रोडक्ट की बिक्री के लिए नए-नए तरीके अपनाती रहती हैं। हालाँकि, इस बार उन्होंने जो तरीका अपनाया है उससे विवाद बढ़ गया है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 साल बाद एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है। सोशल मीडिया पर इस टी-शर्ट को लेकर अभिनेता के फैन्स ने नाराजगी जताई है।

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर राउंड नेक वाली एक टी-शर्ट सेल की जा रही है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की प्रिंटेड तस्वीर के साथ लिखा हुआ है, “डिप्रेशन डूबने के जैसा है।” इस पर सुशांत के फैन्स नाराज हो गए हैं। सुशांत के फैन्स का कहना है कि उनके फेवरिट स्टार डिप्रेशन के मरीज नहीं, बल्कि ‘बॉलीवुड माफिया’ के शिकार थे। इसके बाद मंगलवार (26 जुलाई, 2022) शाम से ट्विटर पर ‘बॉयकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड कर रहा है।

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कई लोगों ने FlipKart के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं कुछ लोगों ने ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मैसेज फैलाने के लिए नोटिस भेजा है। एक यूजर ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजूँगा।”

कश्यप लिखते हैं, “देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस कुकृत्य के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी माँगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह पूरी तरह से प्रोपेगेंडा है। हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत की ड्रगीवुड द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और अब तक वे उनके फैंस के आक्रोश का सामना कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने इससे बाहर आने के लिए ऐसा किया है। डिप्रेशन एक फैंसी शब्द नहीं है, जिसे आप सुशांत सिंह राजपूत के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट का बहिष्कार करें।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में ‘धोनी अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काई पो चे’, ‘छिछोरे’ के अलावा कई हिट फिल्में दी थीं। 14 जून 2020 को सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके परिवार, दोस्त और फैंस पर गम का पहाड़ टूट पड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार में मुजफ्फरपुर की अदालत ने करण जौहर और एकता कपूर समेत 7 फ़िल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,248FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe