Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'1 लड़की ने सब पप्पू की वाट लगा रखी है': कंगना के नाम पर...

‘1 लड़की ने सब पप्पू की वाट लगा रखी है’: कंगना के नाम पर शेयर हो रहा फेक ट्वीट, अभिनेत्री ने दिया जवाब

“बब्बर शेरनी का ऐसा प्रभाव है कि बहुत सारे अभियान, असीमित धन, रणनीतियाँ और समय एक अकेली महिला को तोड़ने में लगाए जा रहे हैं। लेकिन फिर भी पप्पू पार्टी, राजनीति से लेकर मूवी माफियाओं तक ऐसा करने में विफल हो रहे हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक रवैए के कारण सोशल मीडिया पर उनके कई विरोधी हैं। यही कारण है कि तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करके उन्हें बुरा दिखाने का प्रयास होता रहता है। कभी उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर उन पर इल्जाम मढ़े जाते हैं तो कभी वे जो कहती हैं उसे ही विवादित बना दिया जाता है।

कंगना को बदनाम करने के प्रयासों में आज ट्रोलर्स का एक नया कारनामा सोशल मीडिया पर सामने आया। दरअसल, कंगना रनौत के नाम से एक ट्वीट वायरल हुआ। इस ट्वीट की तस्वीर में एक आदमी गाय को चूम रहा है और टेक्स्ट में लिखा है, 

“जिसका भी ऑक्सीजन का स्तर नीचे गिर रहा है वो कृपया इसे ट्रॉय करें। गाय ऑक्सीजन ही छोड़ती है, इसलिए ये सबसे सरल तरीका है कुछ ही समय में ऑक्सीजन लेने का। जय श्रीराम। “

वायरल होती तस्वीर में ट्वीट की तारीख 21 अप्रैल 2021 लिखी है। हकीकत में कंगना ने ऐसा ट्वीट किया ही नहीं। उन्हें बदनाम करने के लिए इसे व्हॉट्सएप पर शेयर किया जा रहा था, जिसे यूजर्स ने पकड़ लिया और स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि ये ट्वीट ही फेक है।

रोजी नाम की महिला ने ट्वीट किया,

“व्हॉट्सएप फॉर्वर्ड में कंगना के नाम से शेयर हो रहा एक फेक ट्वीट मिला। इसे कई बार फॉर्वर्ड किया गया है। लोग न सिर्फ़ कंगना को बुरा दिखाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, बल्कि हिंदू धर्म को भी बदनाम कर रहे हैं। “

रोजी के इस ट्वीट को देखने के बाद कंगना ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने लिखा,

“ये मुझे मोदी के अभियानों की याद दिलाते हैं, ‘ये मेरे ख़िलाफ़ नहीं है, ये तुम्हारे खिलाफ हैं, लेकिन मैं इनके रास्ते में हूँ।’ अगर आप ऐसे झूठ पर यकीन सिर्फ इसलिए करेंगे क्योंकि आप बहुत आलसी हैं, तो आप उन्हें ताकत देंगे कि वो आपको बर्बाद करें। कुछ भी हो। ध्यान से निर्णय लीजिए। मेरे पास जीतने और हारने के लिए कुछ नहीं है। ”

कंगना ने इस संबंध में एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा,

“बब्बर शेरनी का ऐसा प्रभाव है कि बहुत सारे अभियान, असीमित धन, रणनीतियाँ और समय एक अकेली महिला को तोड़ने में लगाए जा रहे हैं। लेकिन फिर भी पप्पू पार्टी, राजनीति से लेकर मूवी माफियाओं तक ऐसा करने में विफल हो रहे हैं। एक लड़की ने सब पप्पू की वाट लगा रखी है।”

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार के ख़िलाफ़ खुलकर बयानबाजी करने वाली कंगना रनौत ने हाल में सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा के लिए गुहार लगाई थी। कंगना ने कोर्ट में कहा था कि उनके खिलाफ चल रहे सारे मामले हिमाचल प्रदेश में ट्रांसफर किए जाएँ, क्योंकि महाराष्ट्र में उन्हें जान का खतरा है। कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों का उल्लेख करते हुए याचिका में ये भी कहा था कि महाराष्ट्र सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe