Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनविक्की कौशल के 'सैम बहादुर' में इंदिरा गाँधी बनेंगी फातिमा सना शेख, आमिर खान...

विक्की कौशल के ‘सैम बहादुर’ में इंदिरा गाँधी बनेंगी फातिमा सना शेख, आमिर खान के साथ ‘रिलेशन’ बटोर चुकी है सुर्खियाँ

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर में इंदिरा गाँधी का रोल पाकर अपनी खुशी जाहिर करने वाली फातिमा शेख हाल में आमिर खान के साथ 'रिलेशन' पर खूब चर्चा बटोर चुकी हैं। किरण राव के साथ आमिर खान ने जब तलाक लिया, तभी से दोनों के रिश्ते की बातें मीडिया में उछलीं और फिर खबर आई कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के बाद दोनों निकाह करेंगे।

फिल्म इंडस्ट्री की दंगल गर्ल ‘फातिमा सना शेख’ अब बॉलीवुड की नई इंदिरा गाँधी होंगी। ताजा खबरों के अनुसार विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का रोल निभाने का अवसर मिला है। उनके साथ सान्या मल्होत्रा की भी इस फिल्म में एंट्री हुई है। प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने निर्देशक मेघना गुलजार के जन्मदिन के मौके पर दोनों एक्ट्रेस की एंट्री का ऐलान किया। फातिमा से पहले बॉलीवुड में लारा दत्ता, सुचित्रा सेना जैसी अभिनेत्रियों ने इस किरदार को निभाया है।

फातिमा ने कहा, “मैं सैम बहादुर परिवार के साथ जुड़ने और भारतीय इतिहास की सबसे ज्यादा प्रभावशाली चर्चित महिलाओं की भूमिका निभाने की चुनौती को लेकर बहुत खुश हूँ। जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया वह वो जुनून है जिसके साथ निर्माता इस फिल्म के माध्यम से उनकी स्मृति और विरासत का सम्मान करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर में इंदिरा गाँधी का रोल पाकर अपनी खुशी जाहिर करने वाली फातिमा शेख हाल में आमिर खान के साथ ‘रिलेशन’ पर खूब चर्चा बटोर चुकी हैं। किरण राव के साथ आमिर खान ने जब तलाक लिया, तभी से दोनों के रिश्ते की बातें मीडिया में उछलीं और फिर खबर आई कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के बाद दोनों निकाह करेंगे।

दोनों की शादी पर ‘द ज्ञान टीवी’ ने बताया था कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा जल्द ही करेंगे। इस खबर में दावा किया गया था कि जिसे आमिर खान ‘बेटी’ बोल चुके हैं, उसके साथ ही वो अब शादी करने जा रहे हैं। खबर में ये भी लिखा था कि मुस्लिम होने के कारण दोनों का निकाह होगा। चूँकि ‘दंगल’ में फातिमा सना शेख ने आमिर खान की बेटी का किरदार अदा किया था, इसलिए खबर को पढ़ने के बाद फातिमा-आमिर के रिश्ते की अफवाह को बल मिला। बाद में एक्ट्रेस ने कहा भी था कि कुछ अपरिचित लोग हैं जिनसे वो कभी नहीं मिली और वही लोग उनके बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -