Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'50 वर्षों में एक बार आती है कांतारा जैसी फ़िल्में': गदगद सुपरस्टार रजनीकांत ने...

’50 वर्षों में एक बार आती है कांतारा जैसी फ़िल्में’: गदगद सुपरस्टार रजनीकांत ने ऋषभ शेट्टी को भेंट की सोने की चेन, ₹360 करोड़ कमा चुकी है फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर बताया कि सुपरस्टार रजनीकांत ने ऋषभ शेट्टी को सोने की चेन भेंट की है और कहा है कि 'कांतारा' जैसी फिल्में 50 साल में एक बार आती हैं।

महज 16 करोड़ रुपए की लागत में बनी और वर्ल्डवाइड 360 रुपए से अधिक की कमाई करने वाली फिल्म ‘कांतारा’ अब भी दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आई और छा गई। फिल्म ने कन्नड़ भाषा के साथ हिंदी, तेलुगू और मलयालम में अपना जादू चलाया है। 

फिल्म और इसके कलाकार व निर्देशक ऋषभ शेट्टी एक बार फिर से चर्चा में है। वजह हैं सुपरस्टार रजनीकांत। रजनीकांत ने फिल्म की सराहना की है और अभिनेता को एक सोने की चेन भेंट की। हालाँकि, इससे भी महत्वपूर्ण रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर राय है। उन्होंने कहा है कि ऐसी फिल्में 50 साल में एक बार बनती हैं।

उन्होंने ट्विटर पर भी इस फिल्म की तारीफ़ की थी। हालाँकि, अब यह जानकारी सामने आई है कि ‘थलाईवा’ ने ऋषभ शेट्टी को एक महँगी सोने की चेन उपहार में दी है और एक शानदार फिल्म देने के लिए बधाई दी है।

‘कांतारा’ के अभिनेता ने रजनीकांत के साथ उनके आवास पर मुलाकात की थी। उन्होंने बताया था, ”मैं उनसे मिला और उनके साथ लगभग एक घंटा बिताया। वो मेरे लिए बहुत बड़ा फैनबॉय मोमेंट था। हमने हर सीन के बारे में बात की, मैंने इसे कैसे किया, मैंने इसे कैसे अंजाम दिया और उनकी आध्यात्मिक यात्रा के बारे में भी। वो एक अद्भुत क्षण था।”

रजनीकांत ने इससे पहले ट्वीटर पर भी फिल्म की तारीफ़ की थी और इसे शानदार बताया था। वहीं ऋषभ शेट्टी ने उनसे आवास पर मुलाकात की तस्वीर भी साझा की थी। एक तस्वीर में वो वरिष्ठ अभिनेता के पाँव छूते नज़र आ रहे हैं और सुपरस्टार उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में रजनीकांत उन्हें अंगवस्त्र ओढ़ा कर सम्मानित कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने भी साउथ स्टार और निर्देशक ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ की तारीफ की थी। उन्होंने 2 नवंबर, 2022 को बेंगलुरु में हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (जीआईएम) में उद्योगपतियों और निवेशकों को ‘कांतारा’ की सफलता की कहानी का हवाला दिया था।

केंद्रीय मंत्री ने कहा था, ”कांतारा 16 करोड़ रुपए के मामूली बजट में बनी फिल्म है। इसमें कर्नाटक की कला और संस्कृति को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि ‘कांतारा’ की सफलता ने यहाँ कई कंपनियों के नेतृत्वकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है कि रिटर्न कैसे प्राप्त करें।”

ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ को दर्शकों और समीक्षकों का बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जो ‘भूत कोला’ की परंपरा इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के कलाकारों में किशोर, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और प्रमोद शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्माण ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी के बैनर ‘होमबेल फिल्म्स’ के तहत विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है। ऋषभ शेट्टी ने कुछ समय पहले संकेत दिया था कि फिल्म का सीक्वल या प्रीक्वल भी बनाया जा सकता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस छोड़ किरण और श्रुति ने थामा कमल: कभी तीन लाल में बँटी थी हरियाणा की राजनीति, अब BJP सबका परिवार

बीजेपी में शामिल होने के बाद किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी दिल्ली पहुँचे और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

डीपफेक वीडियो और ऑनलाइन फेक न्यूज़ पर लगेगी लगाम, ‘मोदी 3.0’ लेकर आ रहा ‘डिजिटल इंडिया बिल’: डेटा प्रोटेक्शन के बाद अब YouTube और...

अमित शाह का वीडियो वायरल कर दिया गया और दावा किया गया कि वो आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। कई हस्तियाँ डीपफेक की शिकार बन चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -