Saturday, October 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनBisexual हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर? 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री को...

Bisexual हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर? ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की अभिनेत्री को लेकर लोगों ने लगाए कयास

'Rolling Stone' के कवर पेज पर आने के बाद Dark Phoenix की अभिनेत्री ने कहा था कि वो अपने पूरे जीवन के लिए सिंगल रहने के लिए पूरी तरह तैयार थीं, लेकिन जब आप सोचते हैं कि आपको सही पुरुष मिल गया है तो आप ये समझ जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर (Sophie Belinda Jonas) को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं वो ‘Bisexual’ (उभयलिंगी) तो नहीं हैं? 25 वर्षीय सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसके बाद लोगों ने इस तरह की अटकलें लगानी शुरू की। बता दें कि सोफी टर्नर ‘X-Men’ जैसी बड़ी फिल्म और ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ जैसी लेजेंड्री सीरीज में काम कर चुकी हैं।

सोफी टर्नर के इस इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद शुरू हुआ विवाद

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में उन्होंने लिखा, “ना तो ये समय स्ट्रेट है और न ही मैं।” साथ ही उन्होंने ‘गे प्राइड’ और ‘बाय प्राइड’ का स्टिकर भी लगाया। इस स्टोरी में कई रंगीन स्टिकर्स और Gif लगे हुए थे, जिसमें से एक इंद्रधनुष का भी था। एक स्टिकर पर ‘मूव! आई एम गे’ भी लिखा हुआ था और बायसेक्सुअल का झंडा लगा हुआ था। अब लोग कयास लगा रहे हैं कि सोफी टर्नर ने खुद को लेकर ये खुलासा किया है।

जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, एक यूजर ने लिखा, “अगर सोफी टर्नर बायसेक्सुअल हैं तो ये एक बहुत बड़ी जीत है। वो काफी हॉट हैं।” एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “क्या हम इस फैक्ट पर बात नहीं करने जा रहे कि सोफी टर्नर जोनास बायसेक्सुअल निकली हैं?” एक अन्य यूजर ने कयास लगाया, “मुद्दा ये है कि सोफी टर्नर बायसेक्सुअल क्वीन हैं और उनके पति जो जोनास एक ‘बाय-प्रोटेक्टर’ हैं।”

‘Rolling Stone’ के कवर पेज पर आने के बाद Dark Phoenix की अभिनेत्री ने कहा था कि वो अपने पूरे जीवन के लिए सिंगल रहने के लिए पूरी तरह तैयार थीं, लेकिन जब आप सोचते हैं कि आपको सही पुरुष मिल गया है तो आप ये समझ जाते हैं। उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि मैं अपनी उम्र से कहीं अधिक बड़ी हूँ। मुझे लगता है कि चीजें जानने-समझने के लिए मैंने पर्याप्त समय बिता लिया है। पर्याप्त संख्या में लड़के-लड़कियों से मिली हूँ।”

जब उनसे ‘पर्याप्त लड़कियों से मिलने’ पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया था कि वो किसी का जेंडर नहीं देखती हैं, वो आत्मा से प्यार करती हैं। उन्होंने कहा था कि सभी लोग एक्सपेरिमेंट्स करते हैं और ये उम्र बढ़ने के क्रम का हिस्सा है। बता दें कि सोफी टर्नर, भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास की पत्नी हैं। दोनों ने 2019 में शादी की थी। ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मृत जवान के परिजनों से मिले गृह मंत्री, पत्नी को दी सरकारी नौकरी: सुरक्षा पर बड़ी बैठक, जानिए अमित शाह के J&K दौरे में...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार (23 अक्टूबर, 2021) को केंद्रशासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुँचे। मृत पुलिस जवान के परिजनों से मुलाकात की।

परमवीर सूबेदार जोगिंदर सिंह: जो बिना हथियार 200 चीनी सैनिकों से लड़े… पापा से प्यार इतना कि बलिदान पर बेटी का भी निधन

15 साल की उम्र में ब्रिटिश इंडियन आर्मी को ज्वॉइन कर लिया था सूबेदार जोगिंदर सिंह ने और सिख रेजीमेंट की पहली बटालियन का हिस्सा बन गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe