Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'6 वर्जिन हूर आपके लिए, लेकिन चाहिए 72 तो... अपग्रेड करना पड़ेगा' - इस्लाम...

‘6 वर्जिन हूर आपके लिए, लेकिन चाहिए 72 तो… अपग्रेड करना पड़ेगा’ – इस्लाम और आतंक पर वीर दास

वीर दास ने एप्पल कम्पनी के स्मार्टफोन के मॉडल के आधार पर इस्लाम का भी नया नामकरण किया और इसे इस्लाम 6S कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि तब हमें 'जीसस प्रो' की ज़रूरत पड़ सकती है।

अभिनेता वीर दास के एक कॉमिक एक्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस्लाम को ‘एप्पल’ कम्पनी के साथ जोड़ कर देखते हुए मजाक-मस्ती करते नज़र आ रहे हैं और लोग उनके चुटकुलों पर ठहाके भी लगा रहे हैं। इस वीडियो में वीर दास कहते हैं कि वो हिन्दू हैं और इसीलिए ‘हेट क्राइम’ से नहीं डरते क्योंकि ‘कर्म के सिद्धांत’ के आधार पर वो बियॉन्से बन कर वापस आ जाएँगे।

बता दें कि बियॉन्से अमेरिका की मशहूर गायिका हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ‘रिलीजियस फोबिया’ है क्योंकि उन्हें लगता है कि दुनिया लगातार बदल रही है और सारे धर्म इस बदलाव के साथ तालमेल बिठाने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि दुनिया के सभी बड़े मजहबों को ‘अपडेट’ किए जाने के जाने की ज़रूरत है, इसीलिए इन सभी मजहबों को लेकर ‘एप्पल’ कम्पनी को दे देना चाहिए।

‘इस्लाम 6S और जीसस प्रो वर्जन’

उन्होंने कहा कि हर 6 महीने के बाद इन मजहबों को एप्पल अपडेट करेगा और फिर से लॉन्च करेगा, जो काफी अच्छा होगा। उदाहरण गिनाते हुए उन्होंने कहा कि जैसे हमें ‘इस्लाम 6S’ की ज़रूरत होगी तो उसे लॉन्च कर दिया जाएगा। बता दें कि उन्होंने एप्पल कम्पनी के स्मार्टफोन के मॉडल के आधार पर इस्लाम का भी नया नामकरण किया। साथ ही उन्होंने कहा कि तब हमें ‘जीसस प्रो’ की ज़रूरत पड़ सकती है।

इसके बाद वीर दास आतंकवाद के मुद्दे पर आ गए और कहा कि इससे आतंकवाद को भी कम किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जब भी ‘जिहाद’ का काम करना चाहेगा, तो इसके लिए उसे सबसे पहले एप्पल कम्पनी के साथ एक नए ऑनलाइन एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करना पड़ेगा। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पहले ‘जिहाद आईडी’ बनानी पड़ेगी, फिर सारे डिवाइसेज के बॉम्ब्स को उस आईडी के साथ सिंक्रनाइज करना पड़ेगा।

वीर दास ने आगे चुटकुले छोड़ते हुए इस वीडियो में कहा कि ऐसा करने पर हो सकता है कि कोई एक ऐसा बम हो जो एप्पल के आईट्यून्स के साथ काम करने में सक्षम नहीं हो और फिर इसके लिए आईट्यून्स का नया वर्जन डाउनलोड करना पड़े। इसके बाद उन्होंने कहा कि जन्नत में आपको 72 वर्जिन हूर मिलने ही वाले हैं, लेकिन आपके आईक्लाउड में मात्र 6 वर्जिन हूरें आ सकती हैं, तो फिर आपको अपग्रेड करना पड़ जाएगा।

बता दें कि हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाने के कारण कई कॉमेडियंस लोगों एक रडार पर आ चुके हैं। सितम्बर 2019 में अर्मिन नवाबी ने ट्विटर पर माँ काली की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, “मैं हिन्दू धर्म से प्यार करने लगा हूँ। मुझे पहले नहीं पता था कि तुम्हारी देवियाँ इतनी कामुक हैं। फिर कोई और धर्म क्यों अपनाएगा?” ईरानी-कनाडाई कॉमेडियन अर्मिन नवाबी के खिलाफ विश्व हिन्दू परिषद् (विहिप) ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -