Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ये सुकेश से बढ़िया है': जैकलीन फर्नांडिस ने हॉलीवुड के एक्शन हीरो के साथ...

‘ये सुकेश से बढ़िया है’: जैकलीन फर्नांडिस ने हॉलीवुड के एक्शन हीरो के साथ डाली तस्वीर तो मीका सिंह ने कसा तंज, फिर डिलीट किया ट्वीट

सुकेश को फोर्टिस अस्पताल के पूर्व मालिक शिवेंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसने फर्जी आवाज निकालने वाले मोबाइल सॉफ्टवेयर के सहारे अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपए की वसूली की।

श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस द्वारा हॉलीवुड एक्शन अभिनेता जीन क्लौड वान दामे (Jean Claude Van Damme) के साथ फोटो डालने पर गायक मीका सिंह ने तंज कस दिया। उन्होंने इस फोटो को था महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जोड़ दिया।

जैकलिन ने ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक फोटो डाली थी जिसमें वह जीन क्लौड के साथ खड़ी हैं। उन्होंने इस फोटो पर लिखा, “लीजेंड के साथ, इस कोलैब का इंतजार नहीं हो रहा।” इसी ट्वीट पर मीका सिंह ने तंज कसते हुए लिखा, “आप बहुत सुन्दर दिख रही हैं, और वो (जीन क्लौड) सुकेश से बढ़िया है।” हालाँकि, बाद में मीका ने यह ट्वीट हटा लिया।

मीका का इशारा ठग सुकेश चंद्रशेखर की तरफ था जो कि वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश का कथित तौर पर जैकलिन के साथ प्रेम प्रसंग था जिसकी कुछ तस्वीरें भी बाहर आई थीं। सुकेश लगातार सुर्खियाँ बटोरने के लिए जेल के भीतर से उलटे-सीधे दावे करता रहता है।

मीका का ट्वीट (चित्र साभार: इंडिया टुडे)

सुकेश को फोर्टिस अस्पताल के पूर्व मालिक शिवेंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसने फर्जी आवाज निकालने वाले मोबाइल सॉफ्टवेयर के सहारे अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपए की वसूली की।

अदिति सिंह ने यह धनराशि अपने पति शिवेंद्र सिंह की जमानत करवाने के लिए दी थी। सुकेश ने इसी पैसे से जैकलिन को कई महँगे गिफ्ट भी दिए। जैकलिन पर भी इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था, वर्तमान में वह जमानत पर बाहर हैं।

इस मामले में जैकलिन फर्नांडिस ने मोरक्कन मूल की अभिनेत्री नोरा फतेही का भी नाम लिया था। जैकलिन ने एक पत्र लिख कर कहा था कि नोरा फतेही ने सुकेश से महँगे गिफ्ट लिए और वह सरकारी गवाह भी बना दी गई हैं जबकि उन्हें (जैकलिन को) आरोपित बनाया गया है। नोरा फतेही ने इस मामले में जैकलिन पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था।

सुकेश ने जेल के भीतर से यह आरोप भी लगाया था उसके पास इस बात के सबूत हैं कि सत्येन्द्र जैन और अरविन्द केजरीवाल के कहन पर उसने भारत राष्ट्र समिति (BRS) के दफ्तर में 15 करोड़ रुपए पहुँचाए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -