Thursday, August 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'जिम जाती हूँ तो खास एंगल से ले लेते हैं तस्वीरें, बताया जाता है...

‘जिम जाती हूँ तो खास एंगल से ले लेते हैं तस्वीरें, बताया जाता है वल्गर’: जाह्नवी कपूर का ‘दर्द’ – लोग उठाते हैं कैरेक्टर पर सवाल

उन्होंने कहा, "कुछ खास कारणों से जिम ही वैसी जगह है जहाँ लोग मुझे सबसे ज्यादा देखते हैं। कुछ दिन मैं बस कम्फर्टेबल दिखना चाहती हूँ और इसकी परवाह नहीं करती कि ये वल्गर हो जाएगा।"

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कहा है कि वो अपने कपड़ों को लेकर हमेशा ध्यान रखना काफी थकाने वाला है, चाहे वो सामान्य जगह पर हों या फिर जिम के बाहर उनके फोटोग्राफ्स लिए जा रहे हों। जाह्नवी कपूर ने ‘डर’ जताया कि उनकी तस्वीरों को इस तरह से लिया जाता है कि लोग उसे वल्गर समझ लें। दिवंगत श्रीदेवी की बेटी ने कहा कि उन्हें ड्रेस अप होना काफी पसंद है और उन पर हमेशा हॉट दिखने का कोई दबाव नहीं होता।

उन्होंने कहा, “कुछ खास कारणों से जिम ही वैसी जगह है जहाँ लोग मुझे सबसे ज्यादा देखते हैं। कुछ दिन मैं बस कम्फर्टेबल दिखना चाहती हूँ और इसकी परवाह नहीं करती कि अगर एक खास एंगल से तस्वीर ली गई तो ये ये वल्गर हो जाएगा। इससे मुझे परेशानी होती है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई सोचे ये काफी हॉट है, लेकिन कोई वल्गर बोलता है तो मुझे फर्क पड़ता है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी लड़की वल्गर दिखने के इरादे से बाहर निकलती है। ”

उन्होंने दावा किया कि कभी-कभी उस एंगल से तस्वीरें ले ली जाती हैं कि लोग वल्गर समझने लगते हैं और फिर कैरेक्टर पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने कहा कि ये सब तब होता है, जब आपकी चॉइसेज आपके कम्फर्ट पर आधारित हैं। बकौल जाह्नवी कपूर, उन्हें इससे परेशानी होती है। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जैरी’ है। वरुण धवन के साथ वो ‘बवाल’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन के दूसरे एपिसोड में करण जौहर ने जाह्नवी कपूर से पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स को लेकर सवाल किया, जिस पर उन्होंने कहा कि वो पीछे मुड़कर देखना नहीं चाहेंगी। वहीं सारा अली खान ने कहा, सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद। जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया कि केदारनाथ की ट्रिप के दौरान वो मौत के करीब पहुँच गई थीं। उन्होंने बताया कि रोड ब्लॉक हो गया था, जिस कारण से उन लोगों ने भैरवनाथ के रास्ते से जाने का फैसला किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बीएस येदियुरप्पा समेत 6 नए सदस्यों के साथ भाजपा संसदीय बोर्ड का गठन, गडकरी- शिवराज बाहर: 2024 की स्पष्ट रणनीति

बीजेपी के नए संसदीय बोर्ड का ऐलान हो चुका है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार, 17 अगस्त 2022 की शाम को नए संसदीय बोर्ड का ऐलान किया।

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,081FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe