Saturday, October 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बरगद के नीचे बैठ गोमूत्र और कोरोनिल खाओ': कोरोना+ हुईं कंगना रनौत, कट्टरपंथियों ने...

‘बरगद के नीचे बैठ गोमूत्र और कोरोनिल खाओ’: कोरोना+ हुईं कंगना रनौत, कट्टरपंथियों ने कहा – ‘बंगाल में FIR से डर गई’

"वायरस ने वायरस को जकड़ लिया... भगवान करे इसे ऑक्सीजन की ज़रूरत पड़े... कंगना रनौत हमेशा के लिए कोरोना पॉजिटिव रहें - खुद के लिए, मोदी के लिए, अपने फैंस के लिए"

बॉलीवुड की मौजूदा शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो न सिर्फ थकान और कमजोरी महसूस कर रही थीं, बल्कि उनकी आँखों में भी जलन हो रहा था। वो हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित अपने घर जाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने शुक्रवार (मई 7, 2021) को अपना कोरोना टेस्ट कराया। अगले दिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

‘थलाईवी’ की अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने कहा, “मुझे पता ही नहीं था कि पिछले कुछ दिनों से ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा था। अब जब मुझे पता चल गया है, मैं इसे तबाह कर दूँगी। आप लोग किसी भी अन्य शक्ति को अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए। अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। आइए, हम सब मिल कर कोविड-19 को बर्बाद कर दें।”

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के माध्यम से खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, “आखिर ये है क्या? ये कुछ समय के लिए होने वाला एक फ्लू ही तो है, जिसे खूब मीडिया कवरेज मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर-हर महादेव!”

पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत आध्यात्मिक पोस्ट्स भी शेयर कर रही थीं। उन्होंने हाल ही में सद्गुरु जग्गी वासुदेव के वीडियो शेयर किए थे। ट्विटर से निलंबित किए जाने के बाद इंस्टा स्टोरीज के माध्यम से वो लगातार अपनी बात रखती रहती हैं।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी जानकारी

जहाँ कई लोगों ने कंगना रनौत के जल्दी ठीक होने की, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियाँ कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। प्रयाग नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “बरगद के पेड़ के नीचे बैठा दो। बहुत ऑक्सीजन देता है वो। जल्दी ठीक हो जाएगी हमारी दीदी।”

इस यूजर ने डिलीट कर लिया अपना ट्वीट

रेहान अफरोज खान ने हँसने वाली तस्वीर पोस्ट की। गौरव सिंह नामक यूजर ने लिखा, “मोदी-मोदी करो और पेड़ के नीचे बैठ जाओ।” एक यूजर ने लिखा कि पश्चिम बंगाल में FIR होने के बाद कंगना रनौत पुलिस से बचने के लिए ‘नाटक’ कर रही हैं। दानिश नाम के यूजर ने लिखा, “मुझे कोरोना वायरस के लिए दुःख है। वायरस ने वायरस को जकड़ लिया।”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “उन्हें बाबा रामदेव का ब्रीथिंग एक्सरसाइज करनी चाहिए। दवा के रूप में कोरोनिल का उपयोग करना चाहिए। बाल्टी भर के गौमूत्र के साथ ‘भाभी पापड़’ खाना चाहिए। हाँ, गायत्री मंत्र पढ़ना मत भूलना। उन्हें कुछ नहीं होगा।”

एक यूजर ने लिखा कि ये ट्विटर से जाने का साइड इफेक्ट है। एक ने सलाह दी कि वो बगल के जंगल में जाकर ऑक्सीजन ले लें। एक ने उन्हें ‘आंटी जी’ कहते हुए लिखा कि अब कंगना को पता चलेगा कि ऑक्सीजन कहाँ से आता है।

कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते ट्विटर यूजर्स

रेहान अहमद ने लिखा, “कंगना रनौत हमेशा के लिए कोरोना पॉजिटिव रहें – खुद के लिए, मोदी के लिए, अपने फैंस के लिए।” कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि अब हमें कंगना के लिए नहीं, कोरोना वायरस के लिए प्रार्थना करनी चाहिए।

मोहम्मद राशिद इमाम ने लिखा, “इसे बाबा रामदेव का कोरोनिल दो वरना ये भी सिस्टम की भेंट चढ़ जाएगी। एक ने लिखा कि कंगना को डॉक्टर या वेंटिलेटर की नहीं, गाँव में पेड़ों की ज़रूरत है। एक यूजर ने तो यहाँ तक दावा कर दिया कि ये प्रोपेगंडा है।

यदुवंशी अशोक ने लिखा, “भगवान करे इसे ऑक्सीजन की ज़रूरत पड़े।” हुडा अहमद ने लिखा कि कंगना इसे अपने खिलाफ साजिश बता देंगी। एक अन्य ने लिखा, “इतनी नेगेटिव महिला पॉजिटिव कैसे हो गई?”

एक ट्विटर यूजर ने कंगना को ही बता दिया ‘वायरस’

बताते चलें कि अभिनेत्री कंगना रनौत के विरुद्ध तृणमूल कॉन्ग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। दत्ता ने अपने ट्विटर पर एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए बताया कि बंगाल में साम्प्रादायिक हिंसा उकसाने के लिए कंगना हेट प्रोपगेंडा फैलाने की कोशिश कर रही हैं और इसके अलावा ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने का प्रयास भी लगातार उनके द्वारा किया जा रहा है। अपने ट्वीट में रिजू ने दावा किया कि कंगना ने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करके लोगों को भड़काने का काम किया ।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

परमवीर सूबेदार जोगिंदर सिंह: जो बिना हथियार 200 चीनी सैनिकों से लड़े… पापा से प्यार इतना कि बलिदान पर बेटी का भी निधन

15 साल की उम्र में ब्रिटिश इंडियन आर्मी को ज्वॉइन कर लिया था सूबेदार जोगिंदर सिंह ने और सिख रेजीमेंट की पहली बटालियन का हिस्सा बन गए थे।

आर्यन को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी की छवि खराब करने को बॉलीवुड वेबसाइट चला रहे भ्रामक खबर, पत्नी ने Koimoi को लताड़ा

एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े के खिलाफ बॉलीवुड वेबसाइट कोईमोई ने भ्रामक खबर छापी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe