Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मुझे डर था कि अनजान रह जाऊँगा, वो...' - मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने...

‘मुझे डर था कि अनजान रह जाऊँगा, वो…’ – मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

कृष ने समांथा अक्कीनेनी के शो ‘सैम जैम’ पर कहा कि मणिकर्णिका के दौरान उन्हें डर लग गया था कि हो सकता है वह दुनिया के लिए अनजान मात्र रह जाएँ। उनके अनुसार, कंगना अपने हिसाब से...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर इन दिनों इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग हमलावर हो रखे हैं। इसी क्रम में अब मणिकर्णिका फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी भी दोबारा उछली है। फिल्म के डायरेक्टर कृष जगरलामुदी (Krish Jagarlamudi) ने एक ओटीटी प्लैटफॉर्म Aha के टॉक शो में कंगना पर इल्जाम लगाए हैं। उनका कहना है कि कंगना ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका: दी क्वीन ऑफ झाँसी को हाईजैक किया था।

कृष ने तमिल एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेनी के शो ‘सैम जैम’ पर कहा कि फिल्म के दौरान उन्हें डर लग गया था कि हो सकता है वह दुनिया के लिए कोई अनजान मात्र रह जाएँ। उनके अनुसार, कंगना अपने हिसाब से फिल्म चला रही थीं। समांथा का ये शो 18 दिसंबर को टेलीकास्ट होगा।

हाल में ड्रग केस में एनसीबी के शिकंजे में आई अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ शो में पहुँचे फिल्म निर्देशक कृष ने बातचीत में बताया कि वह मणिकर्णिका के विवाद पर एक आखिरी बार बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जब कंगना और उनकी टीम ने फिल्म देखी, उसके दो दिन बाद मुझे कॉल किया। बतौर स्टोरीटेलर, मुझे डर था कि मैं इस दुनिया के लिए अनजान ही रहूँगा। एक आर्टिस्ट के तौर पर हम दुनिया को अपना काम तभी दिखा सकते हैं, जब हमें सही मौका मिले।”

इससे पहले अपने 2019 के एक इंटरव्यू में कृष ने कंगना के उन दावों को भी खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग उन्होंने की। उनका कहना था, “शुरुआत की आधी फिल्म का कंगना ने केवल 20-25% और आखिर का 10-15% शूट किया है। मैंने गाने शूट नहीं किए और उसके एंट्री सीन नहीं शूट किए। यहाँ तक कि उन्होंने सेकंड हाफ के कई सीन भी बदल डाले, जो मैंने अलग तरह से शूट किए थे।”

इंटरव्यू में कृष ने कहा था, “यदि आप विजेंद्र को भेजे मैसेज देखेंगे, जो अब तक स्टोर हैं, उनसे पता चलता है कि उसका पहले से प्लान था कि वो फिल्म को टेक ओवर करेगी और मैसेज को अपने डिफेंस में दिखाएगी।”

कृष कहते हैं कि जब उन्होंने फिल्म की एडिटिंग खत्म की थी, तब कंगना उनके पास आई थीं और कहा कि उन्हें फिल्म पसंद है। हालाँकि, इसके साथ उन्होंने थोड़ी चिंता जाहिर की। कुछ दिन बाद वह कहने लगीं, “इसका ज्यादा है, उसका ज्यादा है, ये लड़की हावी हो रही है, वो हावी हो रही है।” फिर, उन्होंने कहा, “ये बदलना है, वो बदलना है।” अंत में उन्होंने ये भी कहा कि जो फिल्म उन्होंने यानी कृष ने डायरेक्ट की, वो कमल जैन को पसंद नहीं आई।

कृष के अनुसार, कंगना ने उनके वर्जन को भोजपुरी फिल्म बता दिया था। जिसके बाद कृष ने थक हार कर पूरे विवाद को विराम देते हुए कहा था, “कंगान और मैं दोनों इतनी जल्दी इस इंडस्ट्री से नहीं जाएँगे। मैं और भी फिल्मों का निर्देशन करूँगा और वो भी। लोगों को पता चलेगा कि कौन कहाँ है। मैं थक गया हूँ कंगना से और पूरे विवाद से।”

गौरतलब है कि मणिकर्णिका फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के कारण कंगना काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी आईं। उन्होंने कुछ पत्रकारों पर अपने बारे में गलत लिखने का इल्जाम भी मढ़ा। लेकिन अभी हाल में जब महाराष्ट्र सरकार से उनकी तकरार हुई तो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए कंगना रनौत ने मणिकर्णिका फिल्म के पोस्टर शेयर करके ये बताया था कि वो पर्दे पर मराठा इतिहास के नायकों को लेकर आईं हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को भूला देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती’: दादरी में CM योगी

सीएम ने कहा, "राजा मिहिर भोज नौंवी सदी के एक महान धर्मरक्षक थे। जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को विस्मृत कर देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती।''

‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’- दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट ने महिला को रोका: ‘ओछी मानसिकता’ पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

अकीला रेस्टोरेंट के स्टाफ ने महिला से कहा कि चूँकि साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है इसलिए वो उसे पहनने वाले लोगों को अंदर आने की अनुमति नहीं देते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,748FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe